एटा

UP News: गर्लफ्रेंड ने दिया बॉयफ्रेंड को जहर, बोली जहर से बच जाना तो फांसी लगा लेना

Satyapal Singh Kaushik
25 March 2023 10:45 AM GMT
UP News: गर्लफ्रेंड ने दिया बॉयफ्रेंड को जहर, बोली जहर से बच जाना तो फांसी लगा लेना
x
यह हैरान कर देने वाला मामला यूपी के एटा से सामने आया है

यूपी के एटा जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आया है. यहां पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर दे दिया. बताया जा रहा है कि जब प्रेमी अंतिस सांसें गिन रहा था, तो प्रेमिका ने कॉल पर उससे कहा कि इस जहर से बच जाओ तो फांसी लगा लेना.ओके, गुडबाय।

यह घटना एटा के नारायणनगर की है

जानकारी के अनुसार यह पूरी प्रेम कहानी एटा के नारायण नगर निवासी चित्रा और हाथरस निवासी अंकित कुमार की है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे से मोहब्बत करते थे और शादी करना चाहते थे. मगर, दोनों की प्रेम कहानी चित्रा के परिजनों पसंद नहीं थी और वह चित्रा और अंकित की शादी के सख्त खिलाफ थे। गर्लफ्रेंड चित्रा के परिजनों ने उसकी शादी बुलंदशहर निवासी हेमंत के साथ कर दी थी. बावजूद इसके चित्रा और अंकित मिलते जुलते रहे. इस बात से चित्रा का भाई अमित, बॉयफ्रेंड अंकित से काफी नाराज रहता था।

गर्लफ्रेंड ने कोल्डड्रिंक में दे दी जहर

मीडिया के अनुसार इसी बीच एक दिन फोन पर चित्रा ने अंकित को एटा बस स्टैंड पर बुलाया. चित्रा ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर अंकित को जहर दे दिया. कुछ देर बातचीत के बाद चित्रा अपने घर वापस चली गई. मगर थोड़ी देर बाद अंकित की तबीयत खराब होने लगी तो, अंकित बस में बैठकर मैनपुरी की तरफ रवाना हो गया।

उसने चलती बस से अपने घर भाई को फोन पर बताया कि उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर दे दिया है. इसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है. इसके बाद अंकित को मैनपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसकी मौत हो गई.

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story