इटावा

इटावा जिले में पंचर टायर बदलने पर हुआ हादसा, तीन की मौत

Shiv Kumar Mishra
12 April 2021 5:57 AM GMT
इटावा जिले में पंचर टायर बदलने पर हुआ हादसा, तीन की मौत
x

इटावा: नेशनल हाईवे 2 स्थित पूनम ढाबे के पास में सड़क दुर्घटना में दो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. यह दुर्घटना तब घटी जब यह लोग टायर पंचर होने पर टायर बदल रहे थे.

पुलिस के मुताबिक सुबह लगभग 4:20 बजे थाना बकेवर पुलिस को थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 स्थित पूनम ढाबे के पास में सड़क दुर्घटना की सूचना मिली. सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना बकेवर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचा गया. सड़क दुर्घटना में 2 व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई एवं अन्य घायल 3 व्यक्तियों को पुलिस द्वारा उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां उपचार के दौरान और 1 व्यक्ति की मृत्यु हो गई.

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त कार UP14GT 7623 सवार लोग दिल्ली से सेमरी थाना गुरसराय जनपद झांसी स्थित अपने घर जा रहे थे. रास्ते में हाईवे स्थित पूनम ढाबा के पास कार का टायर पंचर हो जाने के कारण चालक द्वारा कार को सड़क किनारे लगाकर टायर बदला जा रहा था इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने आकर कार में टक्कर मार दी जिसमें 1 चालक एवं अन्य 2 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई.

उक्त प्रकरण के संबंध में थाना बकेवर पुलिस द्वारा मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम की कार्यवाही कराई जा रही है एवं अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

मृतक:-

1.दीपक पुत्र बुद्धि सिंह निवासी सेमरी थाना गुरसराय झांसी

2.बुद्धि सिंह पुत्र काशीराम निवासी उपरोक्त

3.कमरुज्जमा पुत्र मोहम्मद हसन निवासी सुल्तानपुरी नई दिल्ली।

Next Story