इटावा

एसएसपी आकाश तोमर की पहल पर मिला 11 वर्ष बाद व्यापारी को न्याय

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2021 9:29 AM GMT
एसएसपी आकाश तोमर की पहल पर मिला 11 वर्ष बाद व्यापारी को न्याय
x

जनपद के व्यापार मण्डल के सदस्यों के साथ गोष्ठी के दौरान एक व्यापारी द्वारा एसएसपी आकाश तोमर को अपने एक 11 वर्ष पुराने प्रकरण के सम्बन्ध में अवगत कराया गया था। जिसके सम्बन्ध में वादी राजू जैन द्वारा तहरीर दी गयी कि वर्ष 2010 में उनके द्वारा अपनी लाइसेंन्सी रिवाल्वर दीक्षित आम्र्स स्टोर में जमा करायी गयी थी जिसके कुछ समय बाद वादी अपनी रिवाल्वर को वापस लेने दीक्षित आम्र्स स्टोर गया तो आम्र्स स्टोर का मालिक रिवाल्वर वापस करने में आना-कानी कर रहा है तथा 11 वर्ष बीत जाने के बाद भी आम्र्स स्टोर के मालिक द्वारा रिवाल्वर वापस नहीं की जा रही है तथा अनावश्यक परेशान किया जा रहा है।

वादी की तहरीर के आधार पर थाना बकेवर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया था तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा प्रभारी निरीक्षक थाना बकेवर को प्रकरण के सम्बन्ध में त्वरित कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया था।

थाना बकेवर पुलिस द्वारा प्रकरण के सम्बन्ध में कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 21.02.2021 को उक्त रिवाल्वर कोे बरामद कर उसके वास्तविक स्वामी को वापस किया गया तथा अभियुक्त के विरुद्ध कार्यवाही प्रचलित है.

एसएसपी आकाश तोमर द्वारा उक्त प्रकरण को निस्तारित करने तथा व्यापारी बन्धु की 11 वर्ष पुरानी समस्या का निस्तारण कराकर न्याय दिलाने के लिये व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों द्वारा आकाश तोमर का आभार व्यक्त किया गया तथा व्यापारी बन्धुओं की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के लिये सम्मानित भी किया गया.

Next Story