इटावा

इटावा पुलिस ने चोरी एवं लूट करने वाले गेंग के 5 अभियुक्तों को चोरी के आभूषण और अवैध असलाह समेत किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
14 Oct 2020 1:52 PM GMT
इटावा पुलिस ने चोरी एवं लूट करने वाले गेंग के 5 अभियुक्तों को चोरी के आभूषण और अवैध असलाह समेत किया गिरफ्तार
x

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए थाना कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी/लूट की घटना करने वाले गिरोह के 5 अभियुक्तों को चोरी किए हुए आभूषण एवं अवैध असलाह समेत गिरफ्तार किया है.

कैसे हुई गिरफ्तारी

6.अक्टूबर को थाना कोतवाली पर वादिया रजनी सैनी पत्नी शरद सैनी निवासी मौहल्ला घटिया अजमत अली द्वारा सूचना दी गयी कि उसके घर से दिनांक 4.अक्टूबर को जब वह अपने मायके परिवार सहित गयी हुयी थी तभी रात्रि में अज्ञात चोरो द्वारा उसके घर का ताला तोड कर कीमती जेवरात व 7000 रुपये चोरी कर लिए गये है वादिया की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली पर अभियोग पंजीकृत किया गया था.

एसएसपी आकाश तोमर ने घटना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए चोरी की घटना का सफल अनावरण एवं चोरो की गिरफ्तारी हेतु क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना कोतवाली से पुलिस टीम का गठन किया था. इसी क्रंम में आज पुलिस टीम द्वारा बलदेव चौराहे पर संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चैकिग की जा रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुयी कि लूट से संबंधित अभियुक्त ब्राउन गंज चौराहे पर चोरी के सामान को बेचने के लिए किसी का इन्तजार कर रहे है.

मुखविर की सूचना के आधार पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान ब्राउन गंज की तरफ जानी वाले रोड पर इटावा सहकारी क्रय विक्रय समिति लिमिटेड के गेट के पास से 5 अभियुक्तों घेर कर पकड लिया गया. जिनकी तलाशी लेने पर अभियुक्तों के कब्जे से आभूषण व अवैध असलाह बरामद किए गये. पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि हम लोग भिन्न –भिन्न स्थानो से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है तथा अभियुक्तों द्वारा 4.अक्टूबर को चोरी की घटना को करना स्वीकार किया गया.

Next Story