इटावा

इटावा पुलिस ने अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के 6 अभियुक्तों को चोरी की 5 मोटर साइकिल समेत किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2020 3:20 AM GMT
इटावा पुलिस ने अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के 6 अभियुक्तों को चोरी की 5 मोटर साइकिल समेत किया गिरफ्तार
x
इटावा पुलिस ने 6 अभियुक्तों को चोरी की 5 मोटर साइकिल समेत किया गिरफ्तार

अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए अंतरजनपदीय वाहन चोर गिरोह के 6 सदस्यों को चोरी की 5 मोटर साइकिल, अवैध असलहों तथा मोटर साइकिल के हिस्से पुर्जों के साथ गिरफ्तार किया.

सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशानुसार सम्पूर्ण जनपद में संदिग्ध वाहन/व्यक्ति की चेकिंग हेतु अभियान चलाया गया था इसी क्रम में थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा शास्त्री चैराहे पर पुलिस टीम के साथ चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान मुखबिर द्वारा थाना कोतवाली पुलिस टीम को सूचना की गयी कि कुछ अज्ञात संदिग्ध लोग नीलकण्ठ मंदिर के पीछे भोला सैयद वाले रास्ते की ओर गये है तथा उनके पास अवैध असलाह भी देखे गये है.

सूचना के आधार पर थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर पहुंचकर झाडियों मंे छिपकर देखा तो पाया गया कि झाडियों से आगे बने गड्डे में 6 व्यक्ति 5 मोटर साइकिल तथा मोटर साइकिल के कल पुर्जो के साथ खडे हुए है तथा उनमें से एक व्यक्ति औजारों से मोटर साइकिल के पुर्जे खोल रहा था.

6 व्यक्तियों का ऐसे सुनसान स्थान पर एकत्रित होना पुलिस टीम को संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी करके सभी 6 व्यक्तियों को पकड लिया गया तथा मौके पर उपस्थित 5 मोटर साइकिल तथा मोटर साइकिलों के पूर्जो के सम्बन्ध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त सभी मोटर साइकिल चोरी की है. जो उक्त सभी 6 अभियुक्तों द्वारा विभिन्न स्थानों से चोरी की गयी थी तथा उक्त पूर्जे अन्य मोटर साइकिलों के जिन्हे चोरी किया गया था तथा अब उनके पूर्जों को बैचने के लिये खोला जा रहा है तथा गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से अवैध शस्त्र भी बरामद हुए.

Next Story