इटावा

इटावा पुलिस ने अवैध रूप से पटाखा बेचने वालों को लाखों रूपये के पटाखों समेत तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
9 Nov 2020 12:56 PM GMT
इटावा पुलिस ने अवैध रूप से पटाखा बेचने वालों को लाखों रूपये के पटाखों समेत तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
x

आगामी त्यौहारो की सुरक्षा-व्यवस्था के दृष्टिगत जनपद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशानुसार चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना फ्रेंड्स कालोनी पुलिस द्वारा अवैध रुप से पटाखों की बिक्री करने वाले 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

क्या था मामला

8/09.नबम्बर.2020 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशानुसार आगामी त्यौहारो के सुरक्षा के दृष्टिगत सम्पूर्ण जनपद में सघन चैकिंग अभियान तथा थाना क्षेत्र में पैदल गश्त करने हेतु निर्देशित किया गया था जिसमें सभी क्षेत्राधिकारियों एवं थाना प्रभारियों द्वारा क्षेत्र में निकल कर विभिन्न स्थानों पर चैकिंग की जा रही थी. इसी क्रम में थाना फ्रेंड्स कालोनी पुलिस द्वारा भरथना चौराहे पर चैंकिग की जा रही थी, चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि थाना क्षेत्र के शकुंतला नगर में अवैध रूप से पटाखों की बिक्री की जा रही है.

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए मुखबिर के बताये गये स्थान पर पहुंचकर देखा गया तो वहां पर कुछ लोग सडक पर पटाखे बिक्री कर रहे है. जिन्हे पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग करते हुए घेरकर पकड लिया गया. एवं पकड़े गये व्यक्तियों से पटाखों की बिक्री का लाइसेंस तलब करने पर वह लोग लाइसेंस दिखाने में असमर्थ रहे एवं अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम को बताया गया कि हम लोग दीपावली के त्यौहार पर इन पटाखों को बिक्री हेतु लाये है.

Next Story