इटावा

इटावा पुलिस ने मात्र छः घंटे में किया हत्या का खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
11 Jun 2020 3:09 PM GMT
इटावा पुलिस ने मात्र छः घंटे में किया हत्या का खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार
x
परंतु मृतका उसे बेचने नही दे रही थी. जिसको लेकर हम दोनों में काफी झगडा हुआ और अभियुक्त ने बांका से अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

इटावा: जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के नेतृत्व में थाना बलरई पुलिस द्वारा थाना बलरई क्षेत्रान्तर्गत हुई महिला की हत्या की घटना में मृतका के पति को माय आलाकत्ल बांका सहित मात्र छह घंटे में गिरफ्तार कर लिया

क्या था मामला

11.जून .2020 को थाना बलरई पुलिस को ग्राम नगला विशुन की ठार में महिला की हत्या के संबंध में सूचना प्राप्त हुई. सूचना के आधार पर तत्काल थाना बलरई पुलिस एवं उच्चाधिकारियों द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण किया एंव वादी मृतका के भाई मनोज कुमार की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया.

उक्त हत्या की घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी द्वारा थानाध्यक्ष बलरई को तत्काल अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया था जिसके क्रम में थानाध्यक्ष बलरई द्वारा थाना से टीम गठित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निरंतर दबिशें दी जा रही थीं. जिसमें सफलता प्राप्त करते हुए पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर मृतका के पति को बीएसटी स्कूल बलरई पुलिया के पास से गिरफ्तार किया गया एवं अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त रक्तरंजित आलाकत्ल बांका भी बरामद किया.

अभियुक्त से हत्या के संबंध में पूछताछ करने पर बताया गया कि एक प्लाट जोकि पत्नी के नाम था जिसे अभियुक्त बेचना चाहता था. परंतु मृतका उसे बेचने नही दे रही थी. जिसको लेकर हम दोनों में काफी झगडा हुआ और अभियुक्त ने बांका से अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

Next Story