इटावा

इटावा पुलिस ने भरथना में मिले अज्ञात शव की हत्या का किया खुलासा, बेटों ने पैसों के लालच में बाप को पीट पीट कर मारा डाला

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2020 10:38 AM GMT
इटावा पुलिस ने भरथना में मिले अज्ञात शव की हत्या का किया खुलासा, बेटों ने पैसों के लालच में बाप को पीट पीट कर मारा डाला
x
जमीन की खातिर कलियुगी बेटों ने बाप को मार डाला.

इटावा: जनपद में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना भरथना पुलिस द्वारा 2.11.2020 को थाना क्षेत्र में मिले अज्ञात शव की घटना का खुलासा करते हुए 3 अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त गमछा समेत गिरफ्तार किया गया.

क्या था मामला और कैसे हुई गिरफ्तारी

2.नबम्बर.2020 को थाना भरथना पुलिस को भरथना- ऊसरहार मार्ग से नगला जलाल जाने वाले रास्ते पर अज्ञात शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना के आधार पर थाना पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करायी गई. शव की शिनाख्त विष्णू पुत्र वीरेन्द्र सिंह निवासी ग्राम मंगूपुर थाना भरथना द्वारा अपने पिता वीरेन्द्र सिंह उर्फ हाकिम सिहं के रूप में की गई एवं वादी की तहरीर के आधार पर थाना भरथना पर अभियोग पंजीकृत किया गया.

उक्त शव के खुलासे हेतु एसएसपी आकाश तोमर द्वारा प्रभारी निरीक्षक थाना भरथना को तत्काल कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया जिसके संबंध में प्रभारी निरीक्षक थाना भरथना द्वारा थाना भरथना से पुलिस टीम गठित कर प्रकरण के जांचोपरांत साक्ष्य संकलित कर कार्यवाही करते हुए ताबडतोड दविशे दी जा रही थी. जिसमें सफलता प्राप्त करते हुए पुलिस टीम द्वारा मतृक के तीनों लडकों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने पर बताया गया कि हमारे पिता के नाम पर कुल आठ बीघा जमीन थी जिसमें से 3 बीघा जमीन उनके द्वारा पहले ही बेच दी गई थी. जिसके कारण गृह कलेश के चलते मृतक की पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी एवं ढाई बीघा जमीन को अगस्त महीने में बेचा था. जिसको लेकर हम लोगो ने पिता के साथ विवाद एवं मारपीट की जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई. हम लोगो ने पुलिस से बचने के लिए उनके शव को नगला जलाल जाने वाले रास्ते पर फेंक दिया था.



Next Story