इटावा

इटावा पुलिस ने युवती की हत्या की गुत्थी को सुलझाकर अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
26 Nov 2020 10:39 AM GMT
इटावा पुलिस ने युवती की हत्या की गुत्थी को सुलझाकर अभियुक्त को किया गिरफ्तार
x

अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एसओजी इटावा व थाना लवेदी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा युवती के शव की गुत्थी को सुलझाते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया.

21.नबम्बर.2020 को थाना लवेदी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पहाडपुरा में वादी संजय कुमार उर्फ रिंकू पाल पुत्र राकेश कुमार निवासी ग्राम पहाडपुरा थाना लवेदी द्वारा सूचना दी गयी कि उसकी बहन कुमारी बेबी पुत्री राकेश कुमार सुबह शौच क्रिया के लिए गयी थी. जोकि घर वापस नही लौटी. जिसे काफी खोजने का प्रयास किया गया परंतु वह नहीं मिली. परिजनों की तहरीर के आधार पर उसी दिन थाना लवेदी पर गुमशुदगी दर्ज की गयी. जिसके सबंधं में थाना लवेदी पुलिस निरन्तर युवती की बरामदगी हेतु लगातार प्रयास किए जा रहे थे.

इसी दौरान 24.नबम्बर.2020 को थाना लवेदी पुलिस को सूचना प्राप्त हुयी कि ग्राम पहाडपुरा के तालाब में अज्ञात महिला का शव तैरता हुया दिखाई दिया है. सूचना के आधार पर तत्काल उच्चाधिकारियों एवं थाना लवेदी पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से बाहर निकलवाया गया. पुलिस टीम द्वारा सब्जी चुनाव तो हेतु किए जा रहे प्रयास के क्रम में उक्त शव की शिनाख्त वादी द्वारा कु0 बेबी पुत्री राकेश कुमार (अपनी बहन) रूप में की गयी.

जिसे पुलिस टीम द्वारा कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम की कार्यवाही करायी गयी. उक्त प्रकरण के सबंधं में परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना लवेदी पर अभियोग पंजीकृत किया गया एवं त्वरित कार्यवाही हेतु एसएसपी द्वारा एसओजी इटावा ब थाना लवेदी से 2 टीमों का गठन किया.

गठित टीमों द्वारा विभिन्न साक्ष्यों को संकलित करते हुए आज 26.11.2020 को मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त से की गई पूछताछ में अभियुक्त द्वारा घटना को करना स्वीकार कर लिया है.

Next Story