इटावा

इटावा में भीषण सड़क हादसे में 11 की मौत, 41 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

माजिद अली खां
10 April 2021 1:47 PM GMT
इटावा में भीषण सड़क हादसे में 11 की मौत,  41 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक
x
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद इटावा में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

इटावा.उत्तर प्रदेश के इटावा में शनिवार शाम एक भीषण सड़क हादसे में डीसीएम पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई। घटना में 41 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं।बतादें की खिड़किया, रामलीला ग्राउंड पिनाहट, आगरा के रहने वाले वीरेंद्र सिंह बघेल के घर पर सात माह पहले बेटे का जन्म हुआ था। बेटे के जन्म की खुशी में वह परिवार व रिश्तेदारों के साथ लखना कालका मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए शनिवार को 11 बजे बजे घर से डीसीएम में सवार होकर निकले थे। डीसीएम आगरा-चकरनगर रोड पर कसौआ गांव के सामने अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे स्थित 25 फिट गहरी खाई में जाकर पलट गई। डीसीएम पलटने से उसने सवार सभी महिला पुरुष श्रद्धालु दब गए और चीख पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची बढ़पुरा पुलिस ने जैसे-तैसे सभी को निकाला और आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा।

हालांकि जैसे ही एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह भी सूचना मिली वो भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में 11 लोगों की मौत हो गई है और 41 लोग घायल हैं। यह सभी लोग लखना देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। उन्होंने बताया कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। थोड़ी देर में पहचान हो जाएगी। सभी घायलों को पहले इलाज मुहैया कराया जा रहा है।

उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद इटावा में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने इस दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य पूरी तेजी से संचालित करने के निर्देश देते हुए कहा कि दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था की जाए.

माजिद अली खां

माजिद अली खां

माजिद अली खां, पिछले 15 साल से पत्रकारिता कर रहे हैं तथा राजनीतिक मुद्दों पर पकड़ रखते हैं. 'राजनीतिक चौपाल' में माजिद अली खां द्वारा विभिन्न मुद्दों पर राजनीतिक विश्लेषण पाठकों की सेवा में प्रस्तुत किए जाते हैं. वर्तमान में एसोसिएट एडिटर का कर्तव्य निभा रहे हैं.

Next Story