इटावा

इटावा: भाजपा ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के समर्थक को लगी गोली

सुजीत गुप्ता
8 July 2021 7:21 AM GMT
इटावा: भाजपा ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के समर्थक को लगी गोली
x

इटावा। यूपी ब्लॅाक प्रमुख के नामाकंन से पहले ही राजनीतिक पार्टीयों में तनातनी बनी हुई है वही इटावा जिले के भरथना इलाके मे ब्लॉक प्रमुख पद के भाजपा उम्मीदवार राघवेंद्र दोहरे और उनके समर्थकों पर कुछ लोगों गोली चला दी जिसमें कोमल यादव को गोला लग गई। गोली की आवाज सुन लोग दंग रह गये की इनती सुबब कौन गोली चला दिया। जब लोग घर से बाहर निकले तो ये देख हैरान हो गये वो लोग किसी तरह घायल को आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर उनका इलाज जारी है। घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गये।

बतादें कि भरथना ब्लाक से भाजपा के ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी राघवेंद्र दोहरे के साथ उनका समर्थक कोमल यादव निवासी ग्राम सबल का नगला सुबह सात बजे अपने गांव से भरथना स्थित गेस्ट हाउस में आ रहे थे. आरोप है कि दो गाड़ियों में सवार सपाइयों ने इन्हें घेर लिया और कोमल यादव के गोली मार दी. गोली उसकी पैर में लगी है. कोमल यादव की मां रामदेवी लहरोई ग्राम पंचायत से क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं. कोमल का आरोप है कि सपाई उसे अपने साथ आने की बात कह रहे हैं. बाहरपुरा नहर के पास ये हमला किया गया।

सूचना मिलने पर सीओ भरथना विजय सिंह, प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह मौके पर पहुंच गए और कोमल से पूरी घटना की जानकारी की. घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में अस्पताल पहुंच गये. एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि गोलीबारी को लेकर पुलिस की जांच गहनता के साथ चल रही है. पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश मे जुटी हुई है।


Next Story