इटावा

जमीन के विवाद में दादी और सौतेले चाचा की हत्या, हमलावरों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
21 Oct 2023 10:53 AM GMT
जमीन के विवाद में दादी और सौतेले चाचा की हत्या, हमलावरों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली
x
सत्यवीर को उसकी मां ने रोकने की कोशिश की, तो उसने दादी के पेट में गोली मार दी। वहीं, हमलावरों ने चाचा को दौड़ाकर 100 मीटर दूरी पर जाकर सिर में गोली मार दी।

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ढुलबजा निवासी रामपूती अपने बेटों अमित और शिवकुमार के साथ शनिवार खेतों पर गई थी। इस बीच लगभग सुबह 11:30 बजे प्रपोत्र सत्यवीर कार से कुछ असलहाधारी लोगों को लेकर खेतों पर पहुंच गया।

उसने कार से उतरते ही मां और भाइयों को गाली गलौज करते हुए हवाई फायरिंग शुरू कर दी। यह देख दोनों सौतेले भाई जान बचाकर भागने लगे। सत्यवीर को उसकी मां ने रोकने की कोशिश की, तो उसने दादी के पेट में गोली मार दी। वहीं, हमलावरों ने चाचा को दौड़ाकर 100 मीटर दूरी पर जाकर सिर में गोली मार दी।

शिवकुमार जान बचाकर भाग गया। लौटकर आए सत्यवीर ने दादी को तड़पता देख, पास में पड़े फावड़े से काटकर हत्या कर दी। सूचना पर डीएम अवनीश कुमार, एसएसपी संजय कुमार वर्मा ,एसपी देहात सत्यापल सिंह और सीओ विवेक जावला कई थानों के फोर्स के साथ मौके पर पहुं गए हैं।

डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम भी पड़ताल में जुटी है। परिजनों की ओर से तहरीर दे दी गई है। बताया जा रहा है कि जमीनीं विवाद में नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल े साक्ष्य एकत्रित किए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Next Story