इटावा

जीजा के घर देरी होने पर पति ने की पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या, शव को तालाब में फेंक कर आत्महत्या करने की रची साजिश

Shiv Kumar Mishra
12 Sep 2021 2:54 AM GMT
जीजा के घर देरी होने पर पति ने की पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या, शव को तालाब में फेंक कर आत्महत्या करने की रची साजिश
x

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक मामूली पारिवारिक झगड़े में पति ने पत्नी और दो बच्चों को मारकर उनके शव को तालाब में फेंक दिया. दरअसल महिला अपने जीजा के घर गई थी और वहां से लौटने में देरी होने पर शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी ने उनके शव को एक तालाब में फेंक दिया. शव मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

घटना ऊसराहार थाने के सुजानपुर गांव की है, जहां एक तालाब से बीते 8 सितंबर को एक महिला और दो बच्चों के शव बरामद हुए थे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. शव को जब बाहर निकाला गया तो उनकी पहचान एक महिला पवनेश (30) और उसके बच्चों दिव्यांश (6) और शुभी (3) के तौर पर हुई. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या होने की बात सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने सबूतों के आधार पर पति योगेश को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जब पूछताछ की योगेश कुमार ने हत्या करने की बात कबुल कर ली. उसने बताया कि 3 सितंबर को उसकी पत्नी अपनी बहन के ससुर की तेरहवीं में गई थी. उसके बाद वो वहां से 4 सितंबर को अपनी दूसरी बहन के यहां चली गई. वापस लेने के लिए योगेश जब 5 सितंबर को वहां गया तो वो वापस नहीं आई और उसने वहां पर उससे झगड़ा किया.

योगेश ने बताया, उसके 2 दिन बाद जब वो वापस अपने गांव सुजानपुर पहुंची तो उसने फिर झगड़ा किया. जिसके बाद योगेश ने पत्नी पवनेश के साथ मारपीट भी की. इसके बाद पवनेश अपने दोनों बच्चों को लेकर गांव के पास बने तालाब के पास पहुंची, तभी पीछे से पहुंचे योगेश ने अपनी पत्नी के सामने ही दोनों मासूमों को तालाब में फेंक दिया. इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी और उसका शव भी तालाब में फेंक दिया. पुलिस अधिकारी विजय सिंह ने बताया कि योगेश उर्फ भूरे के खिलाफ ऊसराहार थाने में हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.


Next Story