इटावा

UP NEWS: दंपती की फावड़े से काटकर नृशंस हत्या, घर के बाहर पड़े थे शव

Shiv Kumar Mishra
9 Jan 2024 6:59 AM GMT
UP NEWS: दंपती की फावड़े से काटकर नृशंस हत्या, घर के बाहर पड़े थे शव
x
गाँव में घर के बाहर इस तरह शव देखकर हड़कंप मच गया।

इटावा जिले के इकदिल कस्बे में जमीन के विवाद में दंपती की फांवड़े से गला काटकर हत्या कर दी गई। दोहरे हत्याकांड से इलाके में खलबली मच गई। प्रधान की सूचना पर थाना पुलिस के साथ ही एसपी सिटी, सीओ सिटी ने पहुंचकर जांच-पड़ताल की है। वहीं, फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

ये है मामला

इकदिल थाना क्षेत्र के नगला पूठ गांव में मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे घर के बाहर चौकीदार और प्रधान रामकुमार ने आशाराम (50), बेवी (45) के खून से लथपथ शव पड़े देखकर थाने में सूचना दी। इस पर गांव और थाना पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर एसपी सिटी अभय नाथ त्रिपाठी, सीओ सिटी अमित कुमार व एसओ अमित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की है। वहीं फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। एसएसपी के आदेश पर पहुंचे डॉग स्कवायड दस्ते की भी ओर से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार

प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक जमीन को लेकर माना जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार, आशाराम ने दो शादियां की थीं। पहली पत्नी गीता अपने बड़े बेट अमित के साथ गांव में ही रहती थी। वहीं दूसरी पत्नी बेवी दिल्ली में रह रही थी। बताते हैं आशाराम के पास कुल 12 बीघा जमीन थी। इसमें से कुछ हिस्सा बेच दिया गया था। कुछ को बेचने के लिए 15 दिन पहले आशाराम के साथ बेवी भी आई थी। मंगलवार सुबह दोनों के शव फावड़े से गला कटे शव पड़े मिले।

Next Story