इटावा

शराब के नशे में अपनी मां को गोली मारने वाले कलियुगी बेटे को किया इटावा पुलिस ने कुछ ही घंटे में गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 8:59 AM GMT
शराब के नशे में अपनी मां को गोली मारने वाले कलियुगी बेटे को किया इटावा पुलिस ने कुछ ही घंटे में गिरफ्तार
x
इटावा पुलिस शराब के नशे में अपनी मां को गोली मारकर हत्या करने वाले अभियुक्त को त्वरित कार्यवाही करते हुए किया गया गिरफ्तार।

अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना इकदिल पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए शराब के नशे में अपनी मां को गोली मारकर हत्या करने वाले अभियुक्त कलियुगी बेटे को गिरफ्तार किया.

क्या था मामला

थाना इकदिल पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम कथगवां में एक महिला को उसके पुत्र द्वारा गोली मारी गयी है. जिसके सम्बन्ध में पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही की गयी तथा उक्त घटना के सम्बन्ध मे वादी रामनरायण द्वारा थाना इकदिल पर तहरीर दी गयी कि उसके पुत्र मुकेश द्वारा घर में ही अपने मित्रों के साथ शराब पी गयी थी तथा शराब पीने के बाद वह घर पर ही था तथा दशहरा होने के कारण गांव में जवारे निकाले जा रहे थे. इसी दौरान उसके पुत्र मुकेश द्वारा अपने तमंचे से फायर किया गया परन्तु दो बार फायर नहीं हुआ तथा तीसरी बार तमंचे से फायर हो गया तथा गोली उनकी पत्नी मालती देवी को लग गयी. जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल ले जाने के उपरान्त उनकी मृत्यु हो गयी. उक्त घटना के सम्बन्ध में वादी की तहरीर के आधार पर थाना इकदिल पर संगीन धारओं में अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही प्रारम्भ की गयी.

उक्त घटना से सम्बन्धित अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम द्वारा प्रयास किये जा रहे थे इसी दौरान मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उपरोक्त घटना कारित करने वाला अभियुक्त कहीं भाग जाने की फिराक में इकदिल ओवर ब्रिज के पास खडा है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा उक्त अभियुक्त की घेराबन्दी करके इकदिल ओवर ब्रिज के पास सर्विस रोड से गिरफ्तार कर लिया गया तथा तलाशी लेने पर तमंचा न बरामद होने पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की निशानदेही पर तमंचा भी बरामद कर लिया गया तथा घटना के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर अभियुक्त द्वारा उक्त घटना को कारित करना स्वीकारा है.

Next Story