इटावा

इटावा में छेड छाड़ के चलते नाबालिग बालिका ने की आत्महत्या, पुलिस ने किया केस दर्ज

Shiv Kumar Mishra
27 Nov 2020 4:03 PM GMT
इटावा में छेड छाड़ के चलते नाबालिग बालिका ने की आत्महत्या, पुलिस ने किया केस दर्ज
x

इटावा जिले के थाना बकेवर इलाके में एक नावालिग़ बच्ची द्वारा आत्महत्या कर ली है. परिजनों के मुताबिक गाँव के रक नावालिग़ युवक ने बालिका से छेड़छाड़ की जिससे आहत होकर उसने कमरे बंद होकर फांसी लगा ली है. घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों के तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.

14 वर्षीय बालिका द्वारा आत्महत्या कर लेने के संबंध में पुलिस ने बताया

थाना बकेवर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शेरपुर में एक बालिका द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने के लिए के संबंध में थाना बकेवर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई सूचना प्राप्त होने पर तत्काल उच्चाधिकारियों एवं थाना बकेवर पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचा गया तथा बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर परिवारिजनों से पूछताछ करने पर परिजनों द्वारा बताया गया उक्त मृतक बालिका द्वारा घर की छत पर बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है.

'परिवारी जनों से आत्महत्या के संबंध में जानकारी की गई तो परिवारी जनों द्वारा बताया गया कि गांव के ही एक लड़के नितेश पुत्र प्रवीण कुमार उम्र लगभग 17 वर्ष ग्राम शेरपुर के द्वारा बकरी चराते वक्त बालिका के साथ छेड़छाड़ की गई थी जिस कारण बालिका द्वारा छेड़छाड़ से क्षुब्ध होकर फांसी लगा ली गई है उक्त के संबंध में थाना बकेवर पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है.

Next Story