इटावा

शिवपाल यादव ने की योगी सरकार के टैबलेट वितरण कार्यक्रम की तारीफ, BJP में शामिल होने को लेकर कही ये बात

Arun Mishra
17 April 2022 2:26 PM GMT
शिवपाल यादव ने की योगी सरकार के टैबलेट वितरण कार्यक्रम की तारीफ, BJP में शामिल होने को लेकर कही ये बात
x
इटावा में सरकार द्वारा छात्रों को बांटे जा रहे टैबलेट-स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में आईटीआई छात्रों को टैबलेट्स बांटे गए.

इटावा (Etawah) में सरकार द्वारा छात्रों को बांटे जा रहे टैबलेट (Tablet)-स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में आईटीआई (ITI) छात्रों को टैबलेट्स बांटे गए. इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे जसवंतनगर (Jaswantnagar) विधायक शिवपाल सिंह (Shivpal Singh Yadav) ने सरकार के इस कार्यक्रम की तारीफ करते हुए सरकार के इस निर्णय को छात्रों के हित में सही कदम बताया. शिवलाल सिंह यादव ने कहा, "आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टैबलेट स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गए हैं. बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता."

बीजेपी में जाने पर क्या दी प्रतिक्रिया

मीडिया के द्वारा बीजेपी शामिल होने और नए संगठन को लेकर पूछे गए सवाल पर बचते हुए कहा "संगठन का काम शुरू हो चुका है." वहीं इस सरकारी कार्यक्रम में मौजूद जसवंतनगर के तहसीलदार शिवपाल सिंह को मंत्री जी कहकर संबोधित करते हुए नजर आए. तहसीलदार ने कहा मंत्री जी के कार्यों उपलब्धियों को कम समय में नहीं बताया जा सकता.

वितरण के दौरान क्या बोले

प्रसपा प्रमुख और जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह रविवार को अपने विधानसभा जसवंतनगर में बने आईटीआई कॉलेज के छात्र- छात्राओं को सरकार द्वारा वितरित किये जा रहे टैबलेट्स स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में पहुंचे. वहां छात्रों को टैबलेट वितरित किया. इस मौके पर शिवपाल सिंह ने सरकार की इस योजना की जमकर तारीफ की. शिवलाल सिंह यादव ने कहा, "आज के युग में आत्मनिर्भर बनने के लिए टैबलेट स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गए हैं. बिना उच्च शिक्षा के बच्चों का भविष्य उज्जवल नहीं हो सकता." वही शिवपाल सिंह ने अपने छात्र जीवन के बारे में भी बताया कि किस तरह उस समय हमलोगों ने पढ़ाई की.

Next Story