इटावा

स्टेशन पर प्लेटफार्म से पटरी पर गिरा युवक और ऊपर से निकल गई ट्रेन, रोंगटे खड़े करती है इटवा की ये घटना

Shiv Kumar Mishra
6 Sep 2022 11:28 AM GMT
स्टेशन पर प्लेटफार्म से पटरी पर गिरा युवक और ऊपर से निकल गई ट्रेन, रोंगटे खड़े करती है इटवा की ये घटना
x

इटावा। जाको राखे साइयां मार सके ना कोए.., यह कहावत भरथना रेलवे स्टेशन पर उस समय चरितार्थ हो गई, जब प्लेटफार्म से पटरियों के बीच गिरे यात्री के ऊपर से ट्रेन गुजर गई और उसे खरोंच तक नहीं आई। प्लेटफार्म पर किसी यात्री द्वारा बनाया गया घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली-हावड़ा रेल रूट पर इटावा में भरथना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को प्लेटफार्म पर यात्रियाें की भीड़ थी और आगरा सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस का इंतजार कर रही थी। कुछ देर बाद इंटरसिटी एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर दो पर आने को हुई तो प्लेटफार्म पर भाग दौड़ शुरू हो गई। इस बीच ट्रेन में यात्रा करने के लिए पहुंचे बकेवर के ग्राम नसीरपुर बोझा निवासी 30 वर्षीय भोला सिंह हड़बड़ाहट में रेल पटरियों पर गिर गए, इससे पहले की वह उठ पाते ट्रेन आ गई।

ट्रेन को देखकर भोला प्लेटफार्म की दीवार के सहारे लेट गए और पूरी ट्रेन ऊपर से गुजर गई। उनके गिरते ही प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों की भीड़ ने शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ युवकों ने मोबाइल से वीडियो भी बनाना शुरू कर दिया। ट्रेन के गुजरने के बाद भोला सुरक्षित ऊठकर खड़ा हो गया और अपना बैग उठाने लगा। उसे खरोंच तक नहीं आने पर लोगों ने कहा- जाको राखे साइयां मार सके न कोए..। वहीं भोला ने भी भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए लोगों के हाथ जोड़े। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

भोला सिंह ने बताया कि वह सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस से दिबियापुर जाने के लिए भरथना स्टेशन पहुंचे थे। ट्रेन आने पर प्लेटफार्म की दीवार के सहारे गैप में वह पूरी तरह सीधा लेट गए और उसके गुजरने के दौरान पूरी सावधानी बरतते हुए हाथ पैर नहीं हिलाए। इस तरह वह सुरक्षित बच गए।


Next Story