इटावा

इटावा में अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में घुसा, कई लोगों को बुरी तरह रौंदा, 4 की मौत

Arun Mishra
17 Dec 2023 7:09 AM GMT
इटावा में अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में घुसा, कई लोगों को बुरी तरह रौंदा, 4 की मौत
x
वहीँ दुकान में बैठकर आग ताप रहा एक युवक ट्रॉले के नीचे फंस गया। वह दर्द से तड़पता-चिल्लाता रहा।

इटावा : उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में एक भीषण हादसा सामने आया है. इटावा के मानिकपुर मोड पर एक अनियंत्रित ट्रक चाय की दुकान में जा घुसा कई लोगों को बुरी तरह रौंदा. जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी 3 लोग घायल बताये जा रहे हैं. ये पूरा मामला आगरा कानपुर हाईवे पर मानिकपुर मोड़ का है. इस हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, फायर ब्रिगेड के कर्मचारी राहत बचाव कार्य में जुट गए।

वहीँ दुकान में बैठकर आग ताप रहा एक युवक ट्रॉले के नीचे फंस गया। वह दर्द से तड़पता-चिल्लाता रहा। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला गया। हालांकि, कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि शनिवार की रात मानिकपुर मोड़ के पास कुलदीप शर्मा व सुमित कुमार की चाय की दुकान पर लगभग आधा दर्जन लोग बैठे हुए थे और आपस में चर्चा कर रहे थे। तभी कानपुर की ओर से एक ट्रक आया और अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुस गया। अचानक हुए इस हादसे में लोग समझ ही नहीं सके कि आखिर क्या हुआ और उन्हें वहां से भागने तक का मौका नहीं मिला।

झारखंड नंबर का ट्रक है ये जिसे हमने कब्जे में ले लिया है। राहत बचाव कार्य मौके पर पहुंचकर किया गया। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, शराब के नशे में है ड्राइवर। राहत बचाव कार्य जारी है।

Next Story