इटावा

इटावा में दो पक्षों को लेकर हुई झड़प, क्रिकेट को लेकर हुआ विवाद, चले जमकर ईंट पत्थर

Anshika
10 April 2023 1:37 PM GMT
इटावा में दो पक्षों को लेकर हुई झड़प, क्रिकेट को लेकर हुआ विवाद, चले जमकर ईंट पत्थर
x

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में क्रिकेट को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई जिसके बाद यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने लगे

Dispute in Etawah जैसा कि सभी जानते हैं कि एक तरफ इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल का क्रेज बढ़ता जा रहा है और लोग मजे ले रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के इटावा में क्रिकेट को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लड़ाई हो गई. मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने जमकर एक दूसरे पर पत्थरबाजी की. हालात को देखते हुए प्रशासन सख्त हो गया और इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई. मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

इटावा थाना शहर कोतवाली इलाके में देर शाम उस वक्त हंगामा मच गया जब दो पक्षों के बीच क्रिकेट को लेकर जमकर पथराव बाजी हुई। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच क्रिकेट को लेकर पहले से भी विवाद चला आ रहा है। रविवार देर शाम को दोनों पक्ष के आमने सामने आ गए और जमकर पथराव हुआ। पथराव का वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक पक्ष मस्जिद के पास वाली छत से पत्थर सेक्टर में नजर आ रहा है। वही मौके पर मौजूद चश्मदीदों का यह कहना है कि कुछ युवकों ने आकर पहले हवाई फायरिंग की थी। उसके बाद पथराव शुरू हुआ मामला को बिगड़ते देख एसएसपी, सीओ सिटी, अपर पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया.पुलिस ने हंगामें के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है और अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही मामले की छानबीन की जा रही है और पुलिस ने कहा है कि बवाल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच यह मनमुटाव काफी पहले से चला आ रहा था और अचानक से सामने आ जाने पर दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। इसके बाद यह लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उन्होंने मैदान में पड़े पत्थर एक दूसरे पर फेंकने लगे। इसके बाद भी जब वह नहीं माने तो पुलिस को खबर की गई जहां मौके पर पुलिस ने आकर दोनों पक्षों में गिरफ्तारियां भी की और इसके बाद पूरे शहर में पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया।

Next Story