उत्तर प्रदेश

Mayawati Birthday: बसपा सुप्रीमो मायावती का 68वां जन्मदिन आज, सीएम योगी ने फोन कर दी शुभकामनाएं!

Arun Mishra
15 Jan 2024 4:45 AM GMT
Mayawati Birthday: बसपा सुप्रीमो मायावती का 68वां जन्मदिन आज, सीएम योगी ने फोन कर दी शुभकामनाएं!
x
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें फोन कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और उनका हालजान जाना है.

Mayawati 68th Birthday : बसपा सुप्रीमो मायावती आज अपना 68वां जन्मदिन मना रही हैं। 15 जनवरी को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। इस बार बसपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और समर्थक घर पर ही केक काटेंगे। क‍िसी भी कार्यक्रम में केक नहीं काटेगा। जन्‍मद‍िवस के मौके पर लोगों को चार बार की मायावती सरकार के निर्णयों और उपलब्धियों को बताया जा रहा है।

सीएम योगी ने फोन कर दी शुभकामनाएं!

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें फोन कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और उनका हालजान जाना है. इसके अलावा सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' के जरिए भी बीएसपी सुप्रीमो को बधाई दी हैं. मुख्यमंत्री ने लिखा, "बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! ईश्वर से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की प्रार्थना है."

मायावती का जन्मदिन प्रत्येक वर्ष 15 जनवरी को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाता रहा है। इस अवसर पर प्रदेशभर में आयोजनों के साथ ही बसपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मायावती खुद की लिखी ब्लू बुक (मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा) का विमोचन करती रही हैं।

Next Story