अयोध्या

अयोध्या में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या, सगे भांजे ने पहले मामा-मामी का गला रेता, फिर तीन मासूम बच्चों को बेरहमी से काट डाला

Arun Mishra
23 May 2021 4:43 AM GMT
अयोध्या में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या, सगे भांजे ने पहले मामा-मामी का गला रेता, फिर तीन मासूम बच्चों को बेरहमी से काट डाला
x
मुख्य आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अयोध्या में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है, जहां दस साल से छोटे तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है. ये मामला अयोध्या जनपद के इनायतनगर थानाक्षेत्र के खानपुर मजरे बरिया निसारु का है. जहां एक ही परिवार के 5 लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. इसमें पति-पत्नी व तीन बच्चे शामिल हैं. मृतक तीन बच्चों में दो लड़के और एक लड़की है. इन तीनों बच्चों की उम्र 10 साल से नीचे है.

इस घटना के बाद मुख्य आरोपी भांजे की पुलिस ने तलाश तेज कर दी है वहीँ मुख्य आरोपी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक की बहन, बहनोई भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.

जानकारी के अनुसार, अयोध्या के निसारु गांव में रमेश कुमार और उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। जमीन को लेकर मामा-भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार की देर रात भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति का गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद 4 से 8 साल की उम्र के बीच के उनके तीन बच्चों (एक बेटी और दो बेटे) की धारदार हथियार से गला काट दिया और फिर मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने के बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि पांच लोगों की हत्या का आरोपी भांजा और मामा एक ही मकान में रहते थे। प्रथम दृष्टया संपत्ति का विवाद सामने आया है, गांव वाले यही बता रहे हैं।

Next Story