अयोध्या

अयोध्या में एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

Shiv Kumar Mishra
26 May 2023 3:12 AM GMT
Google | Symbolic
x

Google | Symbolic

अयोध्या में एक बुजुर्ग शिक्षक बंद रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गए, इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। शिक्षक प्राइवेट कोचिंग में साइकिल से पढ़ाने जा रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकाली धनीराम का पुरवा निवासी 60 वर्षीय कृष्ण कुमार सिंह दर्शन नगर क्षेत्र स्थित एक प्राइवेट कोचिंग में पढ़ा रहे थे। गुरुवार को सुबह 7:30 बजे अपनी साइकिल से पढ़ाने के लिए कोचिंग जा रहे थे। फैजाबाद अंबेडकर नगर मुख्य मार्ग स्थित दर्शननगर रेलवे क्रॉसिंग संख्या 107 ए पर पहुंचे। क्रासिंग बंद मिली थी। इस दौरान उन्होंने कुछ देर इंतजार करने के बाद अन्य लोगों की तरह साइकिल को लेकर बंद क्रॉसिंग पार करने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस दौरान सुबह करीब 7:45 बजे फैजाबाद से बनारस की तरफ जा रही 12226 डाउन कैफियात एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी पर दर्शन नगर रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर रामकुमार यादव ने मेमो जीआरपी को भेजवाया तो उपनिरीक्षक शबाब हैदर की टीम ने मृतक के पुत्र अजीत कुमार सिंह की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया और पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। थाना प्रभारी जीआरपी एसपी शुक्ला का कहना है कि अग्रिम विधिक कार्रवाई कराई जा रही है।

Next Story