अयोध्या

यूपी में डॉक्टर के बड़े भाई की बेरहमी से हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में जलाया

Shiv Kumar Mishra
2 Jun 2020 9:02 AM GMT
यूपी में डॉक्टर के बड़े भाई की बेरहमी से हत्या कर शव को कूड़े के ढेर में जलाया
x
सुबह पुलिस को सूचना दी गई कि थाना कैंट क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार की कूड़े के ढेर में शव पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचे डॉ. अरविंद खरे ने शव की शिनाख्त की.

अयोध्या. रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) के प्रतिष्ठित डॉक्टर अरविंद खरे के बड़े भाई अतुल खरे की बेरहमी से हत्या (Murder) कर शव कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया. शव को हत्यारों ने पूरी तरह से जला भी दिया था. मृतक अतुल खरे कल 1 जून की सुबह से लापता थे. बताया जा रहा है कि वह सुबह ब्रेड लेने निकले थे, लेकिन फिर वापस नहीं लौटे. रात भर परिजनों ने उनकी तलाश की. उसके बाद सुबह थाना कैंट क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार के कूड़े के ढेर में उनका जला हुआ शव बरामद हुआ.

मृतक अतुल खरे कोतवाली नगर के दिल्ली दरवाजा अपने स्थित आवास पर अकेले रहते थे. इनका परिवार लखनऊ में रहता है. इनके बड़े भाई डॉ. अरविंद खरे शहर के ही नामचीन डॉक्टर हैं. इन्हीं की तहरीर पर देर रात गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी. सुबह पुलिस को सूचना दी गई कि थाना कैंट क्षेत्र के हसनू कटरा मिर्जा अली बाजार की कूड़े के ढेर में शव पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचे डॉ. अरविंद खरे ने शव की शिनाख्त की.

पुलिस का दावा- जल्द अरेस्ट होंगे हत्यारे

मृतक अतुल खरे की उम्र 60 वर्ष थी. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी को लेकर काफी दिनों से कई लोगों से उनका विवाद चल रहा था. इसको लेकर भी पुलिस तहकीकात में जुट गई है. मृतक अतुल खरे जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई. उनका मोबाइल शहर के ही साहबगंज के कूड़े के ढेर में मिला, जिसे एक मजदूर ने पुलिस को सौंपा. मृतक अतुल खरे का शव उनके आवास से मात्र 300 मीटर की दूरी पर कूड़े के ढेर में पाया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विजय पाल सिंह ने बताया कि जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और टीम बनाकर जल्द ही मामले के खुलासे का आदेश दिया.

Next Story