अयोध्या

Ayodhya Rape victim girl: अयोध्या रेप पीड़िता बच्ची के ताऊ की रहस्यमय हालत में मौत, परिजनों ने लगाया यह बड़ा आरोप

Shiv Kumar Mishra
29 March 2022 6:31 PM GMT
Ayodhya Rape victim girl: अयोध्या रेप पीड़िता बच्ची के ताऊ की रहस्यमय हालत में मौत, परिजनों ने लगाया यह बड़ा आरोप
x

अयोध्या: धर्मनगरी अयोध्या में रेप की शिकार हुई मासूम बच्ची के ताऊ की मंगलवार को रहस्यमय हालत में मौत से हड़कंप मच गया। रेप की शर्मनाक वारदात के 13 दिन बाद परिवार पर टूटे दुखों के इस दूसरे पहाड़ से परिवार कोहराम मच गया है। मृतक के छोटे भाई और रेप पीड़िता के पिता और मां ने गंभीर आरोप लगाया है। दोनों का कहना है कि बिटिया के ताऊ साजिश का शिकार हुए हैं। उन्हें कुछ खिलाया पिलाया गया, जिससे उनकी मौत हो गई। लोगों के आक्रोश को देखते हुए घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

रेप पीड़िता के पिता ने मंगलवार को मोबाइल पर बताया कि 35 वर्षीय उसके बड़े भाई रात में कहीं से घर आए थे। खाना खाकर सो गए और मंगलवार दोपहर अचानक उनकी मौत की सूचना आई। उन्होंने खुला आरोप लगाया है कि पूरे मामले को दबाने के लिए सुनियोजित साजिश की जा रही है। आरोप लगाया है गिरफ्तार आरोपी का सहयोग करने वाले दो -बाप, बेटों ने कोतवाली और चौकी पुलिस को खरीद लिया है इसलिए लोग कुछ कहने को तैयार नहीं है।

रेप पीड़िता के पिता का आरोप है कि उसकी बच्ची के मामले में प्रशासन और पुलिस ही नहीं बोलने वालों को भी टेंट हाउस मालिक और कुछ नेताओं ने मिलकर खरीद लिया है। रेप पीड़िता की मां ने रोते हुए कहा कि कोई इंसाफ करने वाला नहीं है। परिवार वाले इसे सामान्य मौत मानने को तैयार नहीं है। रेप पीड़िता बच्ची के ताऊ की मौत को लेकर बड़ी तेज खलबली मची हुई है। वहीं कोतवाल अयोध्या देवेंद्र पांडेय ने आरोपों को निराधार बताया है।

उनका कहना है पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कैसे मौत हुई, अभी वे कुछ नहीं बता सकते हैं। फिलहाल अब इस मामले को लेकर पुलिस और प्रशासन बुरी तरह से घिर चुका है। इधर, घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ व एसओ समेत भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उनके माता-पिता रेप पीड़िता बच्ची को लखनऊ छोड़कर अयोध्या आ रहे हैं। बच्ची के पिता ने कहा कि लखनऊ में दो लोगों को बेटी की देखरेख में छोड़कर आ रहे हैं।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story