अयोध्या

अयोध्या: शिक्षिका हत्याकांड के खुलासे पर मृतका के मां-बाप ने उठाए सवाल

Shiv Kumar Mishra
4 July 2022 12:28 PM GMT
अयोध्या: शिक्षिका हत्याकांड के खुलासे पर मृतका के मां-बाप ने उठाए सवाल
x
भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री का बेटा है आरोपी, वरिष्ठ नेता दिलाएं न्याय

अयोध्या। बहुचर्चित शिक्षिका सुप्रिया वर्मा हत्याकांड के रविवार को हुए खुलासे में नया मोड़ आ गया है। मृतक शिक्षिका सुप्रिया वर्मा के माता-पिता ने पुलिस द्वारा अवैध संबधों की बात कहे जाने पर आपत्ति जताई है। पिता का कहना है कि पुलिस इसकी पुन: विवेचना करे और सही तथ्य प्रकाश में लाए। हालांकि उन्होंने पकड़े गए आरोपी और बरामदगी को सही बताया है। पिता का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी एक भाजपा नेत्री का पुत्र है इसलिए पुलिस दबाव में काम कर रही है।

सोमवार को मृतक शिक्षिका के पिता ने मीडिया को बताया कि पुलिस के पास अवैध संबधों का कोई भी साक्ष्य नहीं है। उनकी पुत्री को बदनाम करने के लिए खुलासे में इसे जोड़ दिया गया है। पिता ने कहा कि जिस आरोपी को पुलिस नाबालिग बता रही है वह बालिग है। उन्होंने कहा कि केवल उनके केस को कमजोर करने के लिए यह किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी की मां भाजपा महिला मोर्चा में पदाधिकारी है, जिसके दबाव में पुलिस ने ऐसा किया।

उन्होंने कहा कि वे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी अपील करते हैं कि उन्हें सही न्याय दिलाने में मदद करें। उन्होंने कहा कि भाजपा नेत्री को पद ही नहीं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी हटाया जाए। पिता का कहना है कि पुलिस की जांच भी सही है, गिरफ्तार आरोपी भी सही है और बरामदगी भी लेकिन अवैध संबधों का उल्लेख गलत किया गया है।

उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि जांच में आए एडीजी फॉरेंसिक ने भी कहा था यह अकेले व्यक्ति का काम नहीं है तब एक की गिरफ्तारी गले से नहीं उतर रही है। पिता ने मांग की है कि जो भी आरोप पुत्री के चरित्र को लेकर लगाए गए हैं उनकी निष्पक्षता से जांच की जाए। ताकि पूरा सच सामने आ सके।

सुरेन्द्र प्रताप सिंह अयोध्या समाचार

Next Story