अयोध्या

बीकापुर: मातम में बदली खुशियां, भाई की फांसी लगाने की खबर पर बैरंग लौटी बारात

Shiv Kumar Mishra
1 March 2023 2:22 PM GMT
बीकापुर: मातम में बदली खुशियां, भाई की फांसी लगाने की खबर पर बैरंग लौटी बारात
x

अयोध्या। कोतवाली क्षेत्र के कोदैला में बहन की शादी के लिए आई बारात अर्धरात्रि को उस समय बैरंग लौट गई जब भाई का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकती पाई गई। इस घटना के बाद खुशियों से झूम रहे बाराती और घरातियों में मातम छा गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के कोदैला निवासी रामकल्प कोरी की बेटी की बारात सोमवार रात आई थी। सायंकाल से रात्रि में करीब दो बजे तक शादी विवाह की रस्में पूरी की जा रही थी कि अचानक पता चला कि लड़की के भाई 30 वर्षीय विपिन कुमार कोरी पुत्र राम कल्प की शव घर से दूर बाग के किनारे एक पेड़ से लटकी है।

जंगल में आग की तरह फैली यह खबर बारातियों और घरातियों की खुशी को मातम में बदल दिया। इस दुखद घटना के बाद देखते ही देखते एक-एक कर बाराती वापस चले गए। कोतवाल सुमित श्रीवास्तव ने बताया कि वर पक्ष ने घटना के बाद जाने का निर्णय लिया।

पूरे मामले की जांच की जा रही है। परिजनों ने बताया कि अधिकांश रस्म हो गई थी। वहीं पूरे परिवार में मातम छाया है। लड़की के परिवार वालों का कहना है कि शादी कैंसिल नहीं हुई है। बाद में कुछ रस्में पूरी कर विदायी की जाएगी।

Next Story