अयोध्या

55 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, हत्यारों का सुराग तो दूर मोटिव तक का पता नहीं लगा सके अधिकारी

Shiv Kumar Mishra
4 Jun 2022 6:40 AM GMT
55 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, हत्यारों का सुराग तो दूर मोटिव तक का पता नहीं लगा सके अधिकारी
x

अयोध्या। जिले के बहुचर्चित शिक्षिका हत्याकांड में 55 घंटे बाद भी पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल सकी है। हत्यारों के बारे में कोई सुराग तो दूर पुलिस अभी तक हत्या के मोटिव तक को नहीं तलाश सकी है। यह हाल तब है जब यह जघन्य हत्याकांड बुधवार को मुख्यमंत्री के अयोध्या के दौरे के दौरान अंजाम दिया गया। इसके बाद भी अभी तक पुलिस हवा में हाथ पांव मार कर रोज शीघ्र खुलासे का दावा कर रही है।

अयोध्या कोतवाली की श्रीरामपुरम कॉलोनी में शिक्षिका सुप्रिया वर्मा की उस समय चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह अपनी मां के निर्माणाधीन मकान में अकेली थी। घटना से करीब चालीस मिनट पहले उसका पति उसकी मां को लेकर बैंक गया था। दोनों लौटे तब घटना की जानकारी हुई। वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस ने शीघ्र खुलासे का दावा किया था जो अभी तक 55 घंटे बीतने के बाद भी नहीं पूरा हो सका है।

हत्याकांड के खुलासे के लिए गठित टीमें और एसओजी को अभी तक ऐसा कोई क्लू नहीं मिला है जिसके सहारे वह हत्याकांड की तह तक पहुंच सके। पुलिस के हाथ जो सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी लगे हैं उनमें भी उसे कुछ हासिल नहीं हो सका है। जिन मजदूरों को पूछताछ के लिए उठाया गया था उन्हें हिदायत के साथ घर भेज दिया गया है।

खास बात यह है पुलिस मोटिव को लेकर उलझी है इसीलिए कोई लाइन नहीं मिल पा रही है। खुद अधिकारी इस बात को स्वीकार रहे हैं। उनका कहना है कि मौका – ए-वारदात पर ऐसे कोई साक्ष्य नहीं मिल सके जिससे कुछ हासिल हो सके। फिलहाल पुलिस अभी भी दावा कर रही है कि खुलासे का प्रयास जारी है।

सुरेन्द्र पाल सिंह आयोध्या समाचार

Next Story