अयोध्या

गन्ने के खेत में दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Satyapal Singh Kaushik
10 Aug 2022 4:15 AM GMT
गन्ने के खेत में दो बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म
x
मामला अयोध्या के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र का है।

बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित के पिता ने बताया कि उनकी दो पुत्रियां गत सोमवार की शाम शेरपुरपारा बाजार गई थी। वहां से घर लौटते समय गांव के समीप पहले से मौजूद चार युवक दोनों को गन्ने के खेत में ले गए जहां दुपट्टे से उनका मुंह बांध कर दुष्कर्म किया। घटना की शिकायत करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी गयी। बताया कि काफी देर तक पुत्रियों के घर वापस न आने पर बाजार में जाकर खोजबीन और जानकारी की गई। पता चला कि एक घंटा पहले ही घर जा चुकी हैं। घर पहुंचने पर उनकी पुत्रियों ने आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस को फोन पर सूचना दी गई। मौके पर पहुंची 112 पीआरवी पुलिस ने पूछताछ की। मंगलवार को पीड़िताओं के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार ने भी कोतवाली पहुंच कर पीड़ित पक्ष से जानकारी प्राप्त की। अभी इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story