अयोध्या

अयोध्या में युवती का डाल पर फंदे से लटकता मिला शव, आत्महत्या को उकसाने का आरोप

Shiv Kumar Mishra
25 Jun 2023 10:26 AM GMT
अयोध्या में युवती का डाल पर फंदे से लटकता मिला शव, आत्महत्या को उकसाने का आरोप
x
Girl's dead body found hanging from a noose in Ayodhya

अयोध्या : जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामपुर बैहारी में एक दलित युवती का शव पेड़ की डाल पर फंदे के सहारे लटका मिला है। पुलिस ने शाम को ही युवती का पोस्टमार्टम कराया है और अंतिम संस्कार कराने की कवायद में जुटी है।

आरोप है कि गांव निवासी एक परिवार की प्रताड़ना के चलते युवती ने आत्महत्या की। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। बताया गया कि रामपुर बैहारी गांव निवासी दलित युवती का शव उसके घर से थोड़ी दूर पर स्थित चिलबिल के पेड़ की डाल से रस्सी के फंदे के सहारे लटका मिला।

युवती का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हलचल मच गई। बताते हैं कि कुछ दिन पूर्व गांव के ही एक परिवार से उसका विवाद हुआ था। चर्चा है कि युवती के पक्ष की ओर से गंभीर आरोप लगाए गए थे। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिवार के हवाले किया है और अंतिम संस्कार कराने के लिए पुलिस के अधिकारी लगे हुए हैं।

सीओ सदर संदीप सिंह का कहना है कि आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी।

Next Story