अयोध्या

धर्मनगरी अयोध्या में युवक ने किया गाय का रेप, पहले भी कर चुका है ऐसा घृणित काम

Satyapal Singh Kaushik
11 Jun 2022 5:30 AM GMT
धर्मनगरी अयोध्या में युवक ने किया गाय का रेप, पहले भी कर चुका है ऐसा घृणित काम
x
पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

अयोध्या में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना हुई। हैरान कर देने वाले मामले में एक युवक ने गाय का रेप किया। पुलिस को इस घटना के दो वीडियो भी मिले हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा है कि युवक ही गाय का रेप कर रहा है। घटना अयोध्या के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के सराय गांव की है। पुलिस को वीडियो के साथ शिकायत मिली जिसके बाद जानकारी होते ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

जानिए क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक आरोपी शाहबुद्दीन ने 7 जून को सराय गांव में एक गाय का रेप किया। हालांकि युवक शिवकर गांव का रहने वाला है। वहीं घटना देखने पर गांव के ही किसी व्यक्ति ने युवक की हरकत का वीडियो बना लिया। पुलिस के पास शख्स वीडियो लेकर पहुंचा और उसे पुलिस को सौंपते हुए शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस से इस वीडियो की शिकायत सराय खरगी निवासी हरिओम सिंह ने की। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस ने इसके बाद शुक्रवार को आरोपी को पकड़ लिया।

आरोपी ने दिया बयान

कोतवाली बीकापुर के निरीक्षक सुमित श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी युवक ने इस मामले में पुलिस को अपना बयान दे दिया है। अपने बयान में आरोपी ने गाय के रेप की बात को स्वीकार कर लिया है। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करके मजिस्ट्रेट के सामने कोर्ट में पेश कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि मामले की अभी जांच चल रही है। साथ ही यह पता लगाया जा रहा है कि आरोपी ने ऐसा क्यों किया? क्या वह मानसिक तौर कमजोर है या फिर कुछ और बात है? यह भी पता किया जा रहा है कि क्या उसने पहले भी ऐसा घिनौना काम किया है।

फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है और यह जानने का प्रयास कर रही है कि युवक सही में तो नहीं मानसिक विकृत का शिकार है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story