अयोध्या

इकबाल अंसारी ने तबलीगी जमात को लेकर कही जब ये बात, तबलीगी जमात में मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
19 April 2020 1:34 PM GMT
इकबाल अंसारी ने तबलीगी जमात को लेकर कही जब ये बात, तबलीगी जमात में मचा हडकम्प
x
देशभर में छिपे इस संगठन से जुड़े लोगों की तलाश के बीच इकबाल अंसारी ने आरोप लगाया कि सरकार ने जमात के लोगों को इलाज के लिए बुलाया था, लेकिन ये लोग सामने नहीं आए और दूसरे लोगों को संक्रमित किया.

अयोध्या: बाबरी मस्जिद पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने तबलीगी जमात पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. उन्होंने देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के लिए मरकज में शामिल लोगों को सबसे बड़ा दोषी बताया. इकबाल अंसारी ने कहा कि कोरोना किसी जाति, धर्म को देखकर संक्रमित नहीं कर रहा है. ऐसे में जमात के लोगों को देश के बारे में सोचना चाहिए था. जमात के लोगों ने जो किया वह देशद्रोह है.

रविवार को तबलीगी जमात को आड़े हाथ लेते हुए इकबाल अंसारी ने कहा, ''इन लोगों को सरकार ने पहले ही वार्निंग दी थी कि भीड़ इकट्ठा न करें बावजूद इसके तबलीगी जमात के लोगों ने भीड़ को इकट्ठा किया और उसके बाद पूरे देश में कोरोना संक्रमण को फैलाया.'' देशभर में छिपे इस संगठन से जुड़े लोगों की तलाश के बीच इकबाल अंसारी ने आरोप लगाया कि सरकार ने जमात के लोगों को इलाज के लिए बुलाया था, लेकिन ये लोग सामने नहीं आए और दूसरे लोगों को संक्रमित किया. इन लोगों ने ही देश में कोविड-19 के संक्रमण को फैलाया है. ऐसे में तबलीगी जमात पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए.

केंद्र और राज्य सरकार के प्रयासों की तारीफ

कोरोना से जंग में मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की इकबाल अंसारी ने सराहना की. उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ सरकार ने पूरी ताकत लगा रखी है. कोरोना देश से जल्द ही समाप्त होगा, बस जनता सरकार के निर्देशों का पालन करे.

Next Story