अयोध्या

कलयुगी नशेड़ी बेटे ने मां को डंडे से पीटकर मार डाला

Shiv Kumar Mishra
16 Sep 2022 7:06 AM GMT
ayodhya, ayodhya breaking news, ayodhya latest news, ayodhya hindi news,
x

ayodhya, ayodhya breaking news, ayodhya latest news, ayodhya hindi news,

जिले के थाना खंडासा क्षेत्र के धरौली गांव निवासी नशेड़ी अमित मिश्रा ने अपनी 60 वर्षीय मां श्रीमती को घर के अंदर डंडे से मारकर घायल कर कर दिया गंभीर चोट होने के चलते मौके पर ही मौत हो गई। मौके से नशेड़ी अमित फरार हो गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना खंडासा क्षेत्र के धरौली गांव निवासी अमित मिश्रा पुत्र दूधनाथ अपनी 60 वर्षीय मां श्रीमती के साथ घर पर अकेला रहता था किसी बात को लेकर के अमित मिश्रा ने अपनी मां के सिर पर डंडे से मारना शुरू कर कर दिया। घर के अंदर से गुहार लगाते हुए श्रीमती भागने लगी पीछे से पुनः डंडे से मार दिया। जिससे वह घर की चौखट पर ही गिर गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद अमित भी फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष खंडासा संतोष कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ धरौली गांव पहुंचकर मृतका श्रीमती का शव कब्जे में लेते हुए ग्रामीणों की मौजूदगी में पंचायत नामा भरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों का कहना था कि मां को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी युवक अमित मिश्रा स्मैक के नशे का आदी था आए दिन नशा करने के बाद घर पहुंचने पर मां से झगड़ा लड़ाई किया करता था। फिलहाल घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है आरोपी युवक भी फरार हो गया है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। 60 वर्षीय मृतका श्रीमती के पति दूधनाथ बरेली में रहते हैं तथा चार बेटे दिल्ली में मेहनत मजदूरी करते थे घटना की जानकारी मिलने के बाद वे लोग भी गांव के लिए निकल पड़े हैं। वहीं मृतका के अन्य परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पड़ोसियों की सूचना पर थानाध्यक्ष खंडासा संतोष कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतका के पति बरेली में तथा तीन बेटे दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करते हैं। घर पर अमित और उसकी मां ही रहती थी। अमित नशे का आदी था जिसको लेकर विवाद हुआ था। अत्यधिक खून बह जाने से मृतका की मौत हुई। अमित रात से ही फरार है जिसकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है।

Next Story