अयोध्या

प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की हत्या, खेत में इस हाल में मिला शव

Shiv Kumar Mishra
9 Jun 2022 12:01 PM GMT
प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की हत्या, खेत में इस हाल में मिला शव
x

अयोध्या में प्रेमिका से मिलने आए 20 साल के प्रेमी की हत्या कर दी गई है। इसके बाद गन्ने के खेत में शव मिला बरामद किया गया है।युवक कल शाम से लापता था।विकास यादव का शव मिलने से नाराज परिजनों ने गांव के एक युवक को पीट दियाlइसके बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है और माहौल तनाव पूर्ण बना हुआ हैl

घटना जिले के थाना पूरा कलंदर के अंजना पूरे माफीदार का पुरवा की है। विकास यादव। थाना महाराज गंज के रामपुर हलवारा गांव का था रहने वाला थाl उसका शव पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के अंजना मजरे माफीदार का पुरवा में बुधवार शाम गांव के बाहर गन्ने के खेत मिलने से सनसनी फैल गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गांव में फोर्स तैनात कर दिया है।

पुलिस के अनुसार विकास यादव पुत्र बालक राम यादव निवासी रामपुर हलवारा अपने मामा के लड़के आशीष के साथ बुधवार शाम अंजना मजरे माफीदार के पुरवा में पहुंचा था।आशीष गांव के बाहर एक पेड़ के नीचे बैठकर विकास का इंतजार करता रहा लेकिन विकास रात भर वापस नहीं आया तो आशीष विकास के घर जाकर परिजनों को पूरी बात बताई। परिजन विकास को खोजने माफीदार का पुरवा पहुंचे तो गांव के बाहर गन्ने के खेत में विकास का शव दिखाई पड़ा जिस पर परिजन आग बबूला हो गए और गांव के ही एक युवक सतन निषाद की पिटाई कर दी। जिस पर गांव वाले भी आक्रोशित हो गए और रामपुर हलवारा से आए लोगों को दौड़ा लिया और सूचना पुलिस को दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को काबू में किया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। लोग प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या किए जाने की बात कर रहे है। एसपी सिटी विजय पाल सिंह अयोध्या सीओ आर के चतुर्वेदी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।पूरा कलंदर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया घटना की छानबीन की जा रही है दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story