अयोध्या

Ayodhya Top News: अयोध्या में 36 घंटे भारी वाहनों की नो एंट्री, इन मार्गों का प्रयोग करें

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2022 5:20 AM GMT
Ayodhya Top News: अयोध्या में 36 घंटे भारी वाहनों की नो एंट्री, इन मार्गों का प्रयोग करें
x

अयोध्या। दीपोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के मद्देनजर शनिवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह 10 बजे तक अयोध्या की सीमा में किसी भी प्रकार के मालवाहक भारी वाहन, ट्रक, डीसीएम, ट्रैक्टर आदि प्रवेश नहीं कर सकेंगे। रूट डायवर्जन प्लान का सख्ती से अनुपालन कराने के लिए एसएसपी प्रशांत वर्मा ने जिले की सीमाओं से सटे थानों को सख्त निर्देश दिए हैं।

लखनऊ से गोरखपुर, बस्ती की ओर जाने वाले वाहनों को बाराबंकी से जरवल रोड, कर्नलगंज, उतरौला, डुमरियागंज होकर गोरखपुर की तरफ जाना होगा।

गोंडा/बलरामपुर की ओर से अयोध्या होकर बाराबंकी व लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को गोंडा या मनकापुर में रोककर करनैलगंज, जरवल रोड, रामनगर चौराहा होते हुए बाराबंकी, लखनऊ की ओर जाना होगा।

प्रयागराज/सुल्तानपुर की ओर से अयोध्या होकर बस्ती, गोरखपुर जाने वाले वाहनों को सुल्तानपुर से ही कादीपुर, शाहगंज, आजमगढ़, दोहरीघाट होते हुए गोरखपुर की ओर जाना होगा।

अंबेडकरनगर की ओर से अयोध्या होकर बस्ती, गोरखपुर जाने वाले वाहनों को अंबेडकरनगर से टांडा, कलवारी पुल होते हुए बस्ती की तरफ डायवर्जन कराया जाएगा।

रायबरेली, अमेठी की ओर से अयोध्या होकर बस्ती, गोरखपुर जाने वाले वाहनों को अमेठी से ही सुल्तानपुर, कटका, महरुआ, अंबेडकरनगर, टांडा, कलवारी पुल होते हुए गोरखपुर की ओर जाना होगा।

आजमगढ़ से अंबेडकरनगर होते हुए लखनऊ जाने वाले वाहनों को अंबेडकरनगर से महरुआ, कटका, सुलतानपुर होकर लखनऊ की तरफ जाना होगा।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story