अयोध्या

होटल में खींची फोटो, कॉल कर बोली- 5 लाख दो, नहीं तो वायरल कर दूंगी, अब हुआ ये हाल

Shiv Kumar Mishra
30 May 2022 5:03 AM GMT
होटल में खींची फोटो, कॉल कर बोली- 5 लाख दो, नहीं तो वायरल कर दूंगी, अब हुआ ये हाल
x
विकास विभाग के कर्मी को हनी ट्रैप में फंसाने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार

अयोध्या। अयोध्या में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। एक महिला पहले अफसर से मिली। इसके बाद उनकी अधिकतर मुलाकात होने लगी। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। इसके बाद महिला ने अफसर को होटल में मिलने के लिए बुलाया। यहां पर महिला ने अफसर की आपत्तिजनक हालत में फोटो खींच ली। फिर फोन कर 5 लाख रुपए की डिमांड करने लगी। पैसे नहीं देने पर फोटो वायरल करने की भी धमकी दी।

यहां सरकारी विभाग में तैनात अफसर ने कैंट थाने में तहरीर दी है। जिसमें बताया कि कुछ दिन पहले एक महिला उनके पास आई थी। फिर मेलेजोल बढ़ाने लगी। इसके बाद उसने होटल में काम के सिलसिले में मिलने के लिए बुलाया। यहां पर मुझे से कहा कि शर्ट उतारो। इसके बाद मेरी कई आपत्तिजनक हालत में फोटो खींच ली। इसके बाद कॉल पर रुपए मांगे। इतना ही नहीं कई बार महिला ने 5 लाख रुपए मांगे। फिर कहा कि चलो ठीक है 3 लाख रुपए दे दो। न देने पर झूठे केस में फंसाने और फोटो वायरल करने की धमकी दे रही थी।

कैंट थाना प्रभारी अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद टीम का गठन किया। इसके बाद किरन सिंह निवासी खेमीपुर निधियांवा और खुशबू उर्फ सीमा उर्फ शमा निवासी कदमपुर को कौशलपुरी फेस-2 से गिरफ्तार किया है।

▪️गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश

महिलाओं के पास से मिले साक्ष्यों के आधार पर पता चल रहा है कि ये महिलाएं एक गिरोह के रूप में काम कर रही थीं। गिरोह में कितने सदस्य हैं और कौन कौन शामिल है, इस पर भी जांच हो रही है। पुलिस को अंदेशा है कि ये महिलाएं कई लोगों को अपने जाल में फंसाकर ठगी कर चुकी है।

Next Story