अयोध्या

स्पा सेंटर व सैलून की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, 9 युवक-युवतियां गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
8 Aug 2022 5:08 PM GMT
स्पा सेंटर व सैलून की आड़ में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, 9 युवक-युवतियां गिरफ्तार
x

अयोध्या : शनिवार को स्पा सेंटर एंड सैलून पर मारे गए छापे का खुलासा अयोध्या कोतवाली पुलिस ने रविवार को किया है। सेंटर में लम्बे अर्से से चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चार युवकों समेत पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है। सभी के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

अयोध्या कोतवाली पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हुआ था, जिसमें शंकरगढ़ स्थित राधा कोल्ड स्टोरेज के सामने बेसमेंट में लाइफ लाइन स्पा एंड सैलून की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलने की सूचना थी। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रशांत वर्मा के निर्देश पर सीओ डॉ. राजेश तिवारी के मार्गदर्शन में शनिवार देर शाम छापेमारी की गई। पुलिस ने बताया कि छापेमारी के दौरान मौके से आपत्तिजनक चीजें और चार युवकों व पांच युवतियों को पकड़ा गया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अमन मौर्या निवासी राठ हवेली, सुनील कुमार मिश्रा निवासी पुरेवैसिंह थाना बल्दीराय, सुल्तानपुर, अनिल कुमार निवासी पूरेराम बक्श और जेरी निवासी तामी नगर फेज 4 शेट्टी फ्लोर मिल के पीछे चरगांवा थाना को शाहपुर गोरखपुर शामिल हैं। इसके अलावा पांच युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस टीम में अश्विनी कुमार पाण्डेय प्रभारी निरीक्षक समेत अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Next Story