अयोध्या

अयोध्या में भीषण गर्मी से यातायात में तैनात दरोगा की जिला अस्पताल में मौत, गंभीर हाल में एक सिपाही भर्ती

Shiv Kumar Mishra
18 Jun 2023 3:26 AM GMT
अयोध्या में भीषण गर्मी से यातायात में तैनात दरोगा की जिला अस्पताल में मौत, गंभीर हाल में एक सिपाही भर्ती
x
Sub Inspector posted in traffic due to heat in Ayodhya dies in district hospital, one constable admitted in critical condition

अयोध्या : शनिवार की देर शाम यातायात पुलिस का एक उपनिरीक्षक विनोद कुमार अचानक लड़खड़ा कर गिर पड़ा। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही को बेहोशी की हालत में भर्ती कराए जाने के बाद उपचार किया जा रहा है।

जिले में टीएसआई के पद पर तैनात मूल रूप से देवरिया जनपद के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित बरियाचक निवासी लगभग 50 वर्षीय विनोद कुमार सोनकर की ड्यूटी शनिवार को रामनगरी में यातायात व्यवस्था की निगरानी में लगी थी । देर शाम ड्यूटी के दौरान ही वह अचानक लड़खड़ाकर गिर पड़ा,जिसके चलते मुंह और नाक पर चोट आई तथा बेहोशी की हालत में पहुंच गया। ड्यूटी पर मौजूद सहयोगी कर्मियों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल भेजवाया। हालत गंभीर होने के चलते सिटी स्कैन कराने की तैयारी आदि चल ही रही थी कि यातायात उपनिरीक्षक की मौत हो गई ।

अपने पीछे वह पत्नी समेत तीन लड़के और लड़की छोड़ गया है। उधर पुलिस लाइन में तैनात सिविल पुलिस के जवान 30 वर्षीय संतोष कुमार को बेहोशी की हालत में देर शाम जिला अस्पताल लाया गया है। बताया गया कि वह ड्यूटी के दौरान बेहोश हो गया था। गंभीर हाल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डा आशुतोष प्रताप सिंह ने सिपाही को भर्ती किया है ।

Next Story