अयोध्या

एक ही साथ ससुर और बहू की चिता जलने पर माहौल हुआ गमगीन

Shiv Kumar Mishra
10 July 2023 3:15 AM GMT
एक ही साथ ससुर और बहू की चिता जलने पर माहौल हुआ गमगीन
x
The atmosphere turned sad when the funeral pyre of father-in-law and daughter-in-law was lit at the same time.

कोतवाली क्षेत्र के दुवावा बसंतपुर गांव में शनिवार शाम विद्युत करंट की चपेट में आने से ससुर और बड़ी बहू की झुलस कर हुई मौत तथा छोटी बहू के झुलस कर जख्मी हो जाने की दुखद घटना से पीड़ित परिवार के घर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा रहा।पीड़ित परिजनों को क्षेत्र के लोग ढाढस बधा रहे थे।

हादसे में कोतवाली क्षेत्र के दुवावा बसंतपुर निवासी महेश प्रताप सिंह 65 वर्ष और उनकी बड़ी बहू प्रीति सिंह 40 वर्ष की विद्युत करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी। जबकि बचाने के चक्कर में छोटी बहू प्रियंका सिंह 32 झुलस कर जख्मी हो गई थी। जिनका उपचार अभी भी अस्पताल में चल रहा है।

रात में पोस्टमार्टम के बाद रविवार सुबह मृतक महेश प्रताप सिंह और बड़ी बहू प्रीति सिंह का दाह संस्कार नंदीग्राम भरतकुंड के अंत्येष्टि स्थल पर किया गया।

ससुर और बहू की एक ही साथ अलग-अलग चिता जलने से अंतिम संस्कार में शामिल हर कोई गम में डूब गया। अंतिम संस्कार में शामिल तमाम लोगों द्वारा दुखद घटना पर गहरा दुख जताया गया।

विद्युत करंट का शिकार हुए मृतक महेश प्रताप सिंह की पत्नी का भी बीमारी के चलते कुछ समय पूर्व करीब देहांत हो गया था। अब परिवार में विद्युत करंट की चपेट में आने से एक साथ शनिवार शाम को हुई 2 मौतों से हर कोई दुखी दिखाई दिया।

Next Story