अयोध्या

दर्दनाक एक्सीडेंट: ट्रेन से कटकर दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

दर्दनाक एक्सीडेंट: ट्रेन से कटकर दो बच्चों समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
x

भाई दूज पर यूपी के अयोध्या में दर्दनाक हादसा हो गया। थाना महाराजगंज अंतर्गत ग्राम दुर्गापुर रमपुरवा में मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर बाइक सवार एक परिवार के पति, पत्नी व दो वर्षीय बच्चे की ट्रेन के इंजन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल चार वर्षीय पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से क्षेत्र में शोक का माहौल है। हादसा शनिवार दोपहर करीब 11 बजे के करीब हुआ।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष महाराजगंज वीरेंद्र कुमार राय दल बल के साथ दुर्घटना स्थल पर पहुंच कर गंभीर रूप से घायल विमल निषाद का इलाज हेतु जिला अस्पताल भिजवाया। वीरेंद्र कुमार राय ने बताया कि मृतक राम चंद्र निषाद ,विमला निषाद ,गणेश निषाद ग्राम रामपुर पुवारी माझा के मजरे धनयी का पुरवा थाना महाराजगंज अयोध्या के निवासी थे। उन्होंने बताया कि चारों लोग बाइक नंबर यूपी 42 ए एन 6337 एचएफ डीलक्स पर सवार होकर रामपुर पुवारी माझा अपने घर जा रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रेलवे ट्रैक पर विस्तारीकरण के लिए कार्य हो रहा है, जिसमें इंजन की सहायता से स्लीपर रेलवे ट्रैक के रेलवे लाइन तक पहुंचाए जा रहे थे। ग्राम दुर्गापुर रमपुरवा में मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर चारों लोग उसी रेल इंजन से कट गए, थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। रामपुर पुवारी मांझा के प्रधान रमेश निषाद ने मौके पर पहुंच कर मृतकों की पहचान की। गांव में शोक का माहौल है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story