अयोध्या

कोल्ड स्टोरेज के वाटर टैंक में गिरकर मजदूर की मौत

Shiv Kumar Mishra
20 Sep 2022 10:54 AM GMT
Worker dies ,falling ,cold storage ,water tank
x

Worker dies ,falling ,cold storage ,water tank

अयोध्या: नगर कोतवाली क्षेत्र के नाका क्षेत्र में स्थित दुर्गा बंसल कोल्ड स्टोरेज में सोमवार सुबह सफाई का काम करते समय फिसलकर पानी के टैंक में गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई।

साथ में कार्य कर रहे अन्य मजदूरों ने कड़ी मशक्कत करके मजदूर के शव को बाहर निकाला और परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजन तमाम आरोप लगाते हुए हंगामा काटने लगे।

पूराकलंदर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी कृष्ण कुमार पांडेय (47) नाका क्षेत्र में स्थित दुर्गा बंसल कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी करता था। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह करीब सात बजे वह कोल्ड स्टोरेज में स्थित एक कंडेंसर को साफ करने के लिए चढ़ा था।

इस बीच उसका पैर फिसल गया और वह नीचे स्थित पानी के एक बड़े टैंक में गिर गया। आवाज सुनकर आसपास में कार्य कर रहे अन्य मजदूर दौड़े और कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला।

इसकी सूचना पर कोल्ड स्टोरेज प्रबंधन से जुड़े लोग भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचित किया। मृतक की बेटी साक्षी ने बताया कि मौत का सही कारण नहीं बताया जा रहा है। मौत सात बजे की बताई गई है, लेकिन हम लोगों को नौ बजे सूचना दी गई है।

हंगामा बढ़ने पर एसडीएम सदर प्रशांत शुक्ला, सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह, नगर कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह व कई चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

चौकी इंचार्ज नवीन मंडी सत्यप्रकाश यादव ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story