अयोध्या

छोटे भाई ने बड़े भाई को प्रेमिका के साथ अश्लील हालत में देखा, नाराज भाई ने सगे भाई को मार डाला

Shiv Kumar Mishra
7 Jan 2023 2:13 PM GMT
छोटे भाई ने बड़े भाई को प्रेमिका के साथ अश्लील हालत में देखा, नाराज भाई ने सगे भाई को मार डाला
x
पूछताछ में विकास ने बताया कि उसका गांव की ही एक युवती से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। गांव के निकट जंगल में वह दोनों आपत्तिजनक हाल में थे।

अयोध्या। जिले के थाना बाबा बाजार के बनमऊ जंगल में 26 दिसंबर को हुए किशोर सुभाष की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। ये हत्या मृतक किशोर के बड़े भाई ने ही किया था। अवैध संबंध का किसी को पता न चले इसलिए सगे भाई ने ही हथौड़े से प्रहार कर छोटे भाई की हत्या किया था। पुलिस लाइन में शनिवार को एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ने मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसपी देहात अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि 26 दिसंबर को सुबह थाना क्षेत्र के बनमऊ जंगल में 14 वर्षीय सुभाष पुत्र राम मूरत का रक्तरंजित शव मिला था। प्रकरण में अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में केस पंजीकृत कराया गया था। जिसके बाद सीओ रुदौली आशुतोष मिश्र के नेतृत्व में थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह व एसओजी प्रभारी मो. अरशद की टीम गठित कर जांच शुरू किया गया था। घटना के 12वें दिन शनिवार सुबह 8:20 बजे संयुक्त टीम ने मृतक के सगे भाई 19 वर्षीय विकास साहू को प्राथमिक विद्यालय बनमऊ के पास से गिरफ्तार किया है।

एसपी देहात अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि पूछताछ में विकास ने बताया कि उसका गांव की ही एक युवती से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। गांव के निकट जंगल में वह दोनों आपत्तिजनक हाल में थे, इसी दौरान भैंस बांधने जा रहे छोटे भाई सुभाष ने देख लिया और सब को बता देने की धमकी दी। लाख समझाने-बुझाने के बाद नहीं माना तो सुभाष को बाडबंदी के लिए बड़े जंगल से लकड़ी लाने भेज घर वापस आया और हथौड़ा लेकर मौके पर पहुंचा। भाई सुभाष को लकड़ी लादने के लिए जैकेट उतार कंधे पर रखने को कहा जैसे ही उसने ऐसा किया तभी पीछे से सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। जमीन पर नीचे गिरने के बाद तीन-चार वार कर हत्या कर दी और हथौड़े को नाले के कीचड़ में दबा दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आलाकत्ल हथौड़ा और वारदात में पहना हुआ जैकेट बरामद किया है। आरोपी का चालान किया जा रहा है।

Next Story