उत्तर प्रदेश

ऑनलाइन गेम से हुआ प्यार तो बॉयफ्रेंड से मिलने अंडमान से बरेली पहुंच गई नाबालिग लड़की

Satyapal Singh Kaushik
2 Feb 2023 1:15 PM GMT
ऑनलाइन गेम से हुआ प्यार तो बॉयफ्रेंड से मिलने अंडमान से बरेली पहुंच गई नाबालिग लड़की
x
लड़की दसवीं की छात्रा है और ऑनलाइन गेम की वजह से बरेली के लड़के से प्यार कर बैठी

बरेली: ऑनलाइन खेल युवाओं के बीच कितना लोकप्रिय है ये तो सभी जानते हैं, लेकिन इस गेम ने एक नाबालिग को प्यार के चक्कर में इस कदर फंसा दिया की छात्रा अपने प्रेमी से मिलने अंडमान से यूपी के बरेली पहुंच गई. बता दें कि अंडमान निकोबार द्वीप समूह से बरेली की दूरी करीब 2400 किलोमीटर है।

जानिए पूरा मामला

बरेली जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक 21 साल के युवक से मिलने देश के अंतिम छोर अंडमान निकोबार की रहने वाली दसवीं की नाबालिग छात्रा पहुंच गई. बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए छात्रा बरेली पहुंची तो वहां की पुलिस टीम भी छात्रा की तलाश में यूपी पहुंच गई. अंडमान निकोबार पुलिस बीते कई दिनों से बरेली में डेरा डाली हुई थी और युवती की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने मोबाइल फोन ट्रेसिंग के आधार पर युवक और युवती को ढूंढ निकाला है, जैसे ही यह बात बरेली के पुलिस अधिकारियों को पता चली तो हड़कंप मच गया. अब पुलिस टीम छात्रा को अपने साथ अंडमान निकोबार ले जा रही है.

जानिए SP ने क्या कहा

इसको लेकर जानाकारी देते हुए बरेली के एसपी (रूरल) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अंडमान निकोबार से पुलिस टीम बरेली आई है और युवक-युवती को ढूंढ लिया है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानिए लड़की ने क्या कहा

बरेली पहुंची दसवीं की छात्रा ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कुछ समय पहले ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान फरीदपुर के युवक से उसकी गहरी दोस्ती हुई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई उनको पता ही नहीं चला. अपने प्रेमी से मिलने के लिए 10वीं की छात्रा बेताब हो गई और बीते दिनों बिना किसी को बताए अपने प्रेमी से मिलने के लिए सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर बरेली पहुंच गई.

मोबाइल ट्रैश कर पुलिस ने युवती को ढूंढ निकाला

बताया जा रहा है कि युवती की तलाश में अंडमान निकोबार की पुलिस टीम भी छात्रा के पीछे पीछे बरेली पहुंची, बीते करीब 3 दिनों से पुलिस टीम बरेली में ही छात्रा की तलाश में कड़ी मेहनत कर रही थी. छात्रा के मोबाइल फोन की लोकेशन की मदद से पुलिस टीम ने छात्रा को जल्द ही ढूंढ निकाला जिसके बाद अंडमान निकोबार पुलिस टीम और बरेली पुलिस टीम ने विभागीय कार्रवाई के तहत छात्रा और युवक से पूछताछ की।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story