उत्तर प्रदेश

Farrukhabad News : अपृहत सरपंच की खोज में फर्रुखाबाद आई राजस्थान पुलिस के साथ ग्रामीणों की हाथापाई

Sakshi
30 Dec 2021 6:07 AM GMT
Farrukhabad News : अपृहत सरपंच की खोज में फर्रुखाबाद आई राजस्थान पुलिस के साथ ग्रामीणों की हाथापाई
x
Farrukhabad News : राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक ग्राम प्रधान के अपहरण के मामले में उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के कासगंज में दबिश देने आई राजस्थान पुलिस से स्थानीय ग्रामीणों के साथ हाथापाई हो गई...

Farrukhabad News : राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक ग्राम प्रधान के अपहरण के मामले में उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के कासगंज में दबिश देने आई राजस्थान पुलिस से स्थानीय ग्रामीणों के साथ हाथापाई हो गई। बता दें कि इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना भेजी गई| जिसके बाद अब आरोपियों को थाने में लाकर पूछताछ की जा रही है।

सरपंच की खोज में आई थी पुलिस

बता गया कि जयपुर के गांव कनौता के सरपंच (प्रधान) अजय का दो दिन पूर्व राजस्थान से अपहरण हो गया था, जब सरपंच टबेरा गाड़ी से एक दावत में शामिल होने जा रहे थे। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सरपंच की तलाश में कनौता थाने की पुलिस ने सर्विलांस के जरिया कासगंज थाना क्षेत्र के पटियाली में एक युवक के यहां दबिश दी थी और पुलिस ने वहां से एक युवक को पकड़ा था| उसकी निशानदेही पर बुधवार 29 दिसंबर को देर शाम नवाबगंज थाने के गांव राजा का रामपुर मेई गांव में दो घरों में दबिश दी। यहां से सरपंच की टबेरा गाड़ी बरामद हो गई लेकिन अपह्त सरपंच नहीं मिले।

पुलिसकर्मियों के साथ मार-पीट

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जिस युवक के घर से गाड़ी बरामद हुई, वहां से पुलिस दो युवकों को पकड़ कर ले जाने लगी। यह देखकर दोनों युवकों के परिजन भड़क गए और दोनों युवकों के परिजनों ने जयपुर पुलिस को घेर लिया और हाथापाई शुरू कर दी। जिसमें पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फट गई। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव भी कर दिया। जिसकी जानकारी मिलने के बाद नवाबगंज, मऊदरवाजा थाने की पुलिस गांव पहुंची और चार लोगों को पकड़ कर नवाबगंज थाने लाई। पुलिस ठाणे में युवकों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story