फर्रुखाबाद

भाई ने बहन को रील बनाने से रोका तो बहन की गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश,पुलिस ने आरोपी बहन को किया गिरफ्तार

Desk Editor
20 Sep 2022 5:02 AM GMT
भाई ने बहन को रील बनाने से रोका तो बहन की गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश,पुलिस ने आरोपी बहन को किया गिरफ्तार
x

फर्रुखाबाद के अस्तबल तराई इलाके में रहने वाली एक 24 वर्षीय लड़की ने रविवार को अपने दो छोटे भाइयों पर कथित तौर पर हमला किया और उनमें से एक का गला घोंटने की कोशिश की, जब उन्होंने उसे खुद के छोटे वीडियो (रील) बनाने से रोका। लड़कों की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को लड़की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इससे पहले रविवार को जब पुलिस उसे हिरासत में लेकर मौदरवाजा थाने ले आई

तो उसने न सिर्फ चार महिला आरक्षकों के साथ मारपीट की, बल्कि उनकी वर्दी भी फाड़ दी. युवती ने थाना प्रभारी से भी बदसलूकी की. पुलिस ने कहा कि आकाश राजपूत ने अपने बड़े भाई जयकिशन राजपूत के साथ मऊ दरवाजा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी बड़ी बहन आरती ने रविवार को उसका गला घोंटने की कोशिश की।

आकाश ने बताया कि बहन आरती को रील (शॉर्ट वीडियो) बनाने और इंस्टाग्राम पर अपलोड करने की लत थी। हालाँकि, इन दिनों उनकी बहन ओवरबोर्ड जा रही थी और मूर्खतापूर्ण वीडियो पोस्ट कर रही थी। बात इतनी बढ़ गई कि उसके दोस्त उसे ताने मारने लगे और उसका और उसकी बहन का मजाक उड़ाने लगे।

उसके इस रवैये से परेशान रविवार को जब उसने अपनी बहन के साथ इसका विरोध किया तो उसने न केवल उस पर बेरहमी से हमला किया बल्कि गला घोंटकर मारने की भी कोशिश की. जब उसका भाई जयकिशन उसे बचाने आया तो उसने उसे भी नहीं बख्शा और मारपीट की।

Next Story