फर्रुखाबाद

मोहब्बत का अंजाम''सजा ऐ-मौत ''जानिए प्रेमिका के परिजनों की खौफनाक कहानी...

Desk Editor
1 Oct 2022 4:52 AM GMT
मोहब्बत का अंजामसजा ऐ-मौत जानिए प्रेमिका के परिजनों की खौफनाक कहानी...
x

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. हत्या की वारदात को एक हादसे का रूप देने की कोशिश की गई. मृतक के परिजन ने प्रेमिका के परिजन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नेकपुर निवासी युवक का प्रेम प्रसंग पड़ोस की ही रहने वाली लड़की से चल रहा था. बीते एक माह पहले युवक लड़की को अपने साथ ले गया था, लेकिन परिजन के दबाव के चलते वह वापस आ गया था. इसके बाद से लड़की के परिजन लगातार युवक और उसके परिजन को धमका रहे थे.

बीते दिन युवक अपने घर से किसी काम से बाहर गया, लेकिन देर रात तक वापस नहीं लौटा. इसके बाद शुक्रवार की सुबह युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने लड़की के परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.इस मामले में मृतक के भाई ने कहा कि लड़की के परिजन हम लोगों को धमकी देते थे. भाई को मारने की धमकी दी थी. इसी को लेकर उन्होंने भाई की हत्या कर लाश रेलवे ट्रैक पर डाल दी है.

पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने कहा कि युवक के परिवार वालों ने हत्या कर लाश फेंके जाने का आरोप लगाया है. इस मामले में जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

Next Story