फतेहपुर

युवती की नृशंस हत्याकर शव नाले में फेंका

Smriti Nigam
16 Jun 2021 12:38 PM GMT
युवती की नृशंस हत्याकर शव नाले में फेंका
x
- दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका

ललौली/फ़तेहपुर । थाना ललौली में दतौली चौकी क्षेत्र के कोर्राकनक रोड़ में बौरहा नाले में सड़क किनारे पुलिया के नीचे अज्ञात युवती का शव मिला। पुलिस के अनुसार लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार ललौली थाने के दतौली चौकी क्षेत्र में मुत्तौर व कोर्राकनक रास्ते के बीच में बौराहा नाला के पास एक अज्ञात युवती का शव पड़ा मिला जिसकी उम्र लगभग 22 वर्ष बताई जा रही है। युवती का चेहरा कुचला हुआ है। युवती आसमानी कलर का पैंट व गहरे हरे रंग की टी-शर्ट व हाथ में घड़ी पहनी हुई है, हालांकि मृत्यु का सही कारण अभी पता नहीं चला फिर भी स्थिति को देखते हुए, यह अनुमान लगाया जा सकता है कि युवती का रेप करने के बाद मर्डर कर किसी ने यहां फेंका है। लेकिन इसकी पुष्टि शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के उपरांत ही संभव है।

इस बाबत ललौली थानाध्यक्ष संदीप तिवारी ने बताया कि आस पास के क्षेत्रों में सूचना दे दी गई है। लड़की का चेहरा पहचान मिटाने के लिए बुरी तरह से कुचला गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Next Story