फतेहपुर

मुस्लिम समुदाय का शख्स हिन्दू बनकर युवती को जन्मदिन की पार्टी देने के बहाने बुलाकर किया रेप ,जानिए क्या है पूरा मामला

Desk Editor
3 Sep 2022 1:40 PM GMT
मुस्लिम समुदाय का शख्स हिन्दू बनकर युवती को जन्मदिन की पार्टी देने के बहाने बुलाकर किया रेप ,जानिए क्या है पूरा मामला
x

यूपी के फतेहपुर जिले में दूसरे समुदाय के एक युवक हिंदू बनकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी फेसबुक पर हिंदू युवक बनकर दोस्ती की फिर जन्मदिन के बहाने घर बुलाया और रेप किया। पीड़िता के बयान पर सदर कोतवाली ने मामला दर्ज कर लिया और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर का रहने वाले रोमी खान उर्फ शिबलू ने एक साल पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती की थी। उसने खुद का हिंदू धर्म का बताता था। 21 अप्रैल को रोमी ने जन्मदिन के बहाने युवती को घर बुलाया। जिसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने को दिया।

जब युवती बेहोश हो गई तो उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो बनाया। कुछ दिनों बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुलाता युवती को बार-बार बुलाता और दुष्कर्म करता। इसके बाद धर्म परिवर्तन कराने का दबाव डालने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने बताया कि युवक आए दिन परेशान करने लगा।

28 अगस्त को वह उसके घर तक पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस के मुताबिक युवक के खिलाफ 328, 354डी, 378, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

Next Story