फतेहपुर

विदाई की तैयारी के बीच कैश-जेवरात लेकर भागी दुल्हन, पुलिस मामले की जांच मे जुटी......

Desk Editor
30 Sep 2022 8:33 AM GMT
विदाई की तैयारी के बीच कैश-जेवरात लेकर भागी दुल्हन, पुलिस मामले की जांच मे जुटी......
x

फतेहपुर में एक दुल्हन शादी के दिन ही कैश और जेवरात लेकर फरार हो गई. दूल्हे के परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. लेकिन अबतक दुल्हन का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस दावा कर रही है जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. पीड़िता परिवार हरियाणा के करनाल जिले के जुंडला गेट मोहल्ले के रहने वाला है और शादी के लिए बिंदकी आया था.

दरअसल करनाल के रहने वाले प्रमोद और बिंदकी की रहने वाली युवती को एक दूसरे से प्यार सोशल मीडिया के जरिए हुआ. दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि युवती ने शादी के लिए प्रमोद और उसके परिवार को शादी के लिए बिंदकी बुला लिया. प्रेमी जोड़े ने नगर के गांधीनगर मोहल्ले स्थित एक स्वीट हाउस स्थित कमरे में शादी की सभी रस्में निभाई. दोनों परिवार इस मौके पर बेहद खुश था. मौके पर दुल्हन की मां कमलेश, फूफा पलाराम, बुआ प्रेमा देवी, बहन इनु और वधु पक्ष के भी लोग मौजूद थे. शादी होने के बाद सभी लोग स्वीट हाउस स्थित कमरे अपने-अपने कमरे में आ गए और दुल्हन की विदाई की तैयारी करने लगे. लेकिन दुल्हन के मन में क्या खुराफत चल रही है, इस बात से हर कोई अंजान था.

दुल्हन ने अपने सहेलियों से मिलने का बहाना बनाया और केश और जेवरात लेकर कब फरार हो गई इसका किसी को कुछ पता ही नहीं चल पाया. दूल्हा देर शाम तक दुल्हन का इंतजार करता रहा पर वो नहीं आई.

इस मामले पर जब दूल्हे के परिजनों से कोई भी ठीक जवाब दुल्हन पक्ष से नहीं मिला तो उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दुल्हन की सहेली समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू की. पीड़िता पक्ष का कहना है कि दो लाख रुपये के जेवर, करीब 75 रुपये कैश, नये कपड़े लेकर दुल्हन भागी है.

Next Story