फतेहपुर

असलहा फैक्ट्री का खुलासा, एक दर्जन अवैध असलहे बरामद

सुजीत गुप्ता
27 Aug 2021 5:00 AM GMT
असलहा फैक्ट्री का खुलासा, एक दर्जन अवैध असलहे बरामद
x
पुलिस टीम ने मौके से लगभग एक दर्जन देशी बने तमंचे, एक राइफल, पाँच अधबने तमंचे व असलहा बनाने के सामग्री व उपकरण भी बरामद किया है।

फतेहपुर । फरार वाँछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये चलाए जा रहे अभियान के तहत मलवां थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह अपने हमराहियों एसआई विवेक यादव, सत्यदेव गौतम व कांस्टेबल विवेक मिश्र, अतुल परिहार की संयुक्त टीम के साथ थाना क्षेत्र के सूपा नहर पुलिया के पास सन्दिग्ध वाहनों की चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के खानपुर गाँव मे दबिश देकर एक मकान में संचालित हो रही अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है।

इस दौरान पुलिस टीम ने एक अभियुक्त रामदास विश्वकर्मा पुत्र कंधई विश्वकर्मा को असलहे बनाते समय रँगे हाँथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने मौके से लगभग एक दर्जन देशी बने तमंचे, एक राइफल, पाँच अधबने तमंचे व असलहा बनाने के सामग्री व उपकरण भी बरामद किया है।

इसी क्रम में नसीरपुर बेलवारा गाँव से पुलिस ने एक शातिर अभियुक्त अनिल पुत्र वीरेंद्र पटेल निवासी ग्राम बेलवारा को देशी तमंचे व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गये दोनो अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।

Next Story